मां बनने जा रही है इलियाना डीक्रूज, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
मां बनने जा रही है इलियाना डीक्रूज, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। जल्द ही 36 वर्षीय इलियाना डीक्रूज अपने पहले बच्चे की मां बन जाएंगी। इलियाना की प्रेग्नेंसी को 9 महीने पूरे हो गए हैं। कुछ ही वक़्त में उनके घर उनका नन्हा मुन्ना आ जाएगा। इस बीच इलियाना डीक्रूज ने एक फोटो साझा की है।

इलियाना डीक्रूज ने तस्वीर शेयर की है जिसमें वो खूबसूरत मरून ऑउटफिट पहने सेल्फी ले रही हैं। इस बैकलेस ऑउटफिट में इलियाना डीक्रूज का लुक और प्रेग्नेंसी ग्लो देखने लायक है। तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते भी इलियाना को देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'माय लिटल' और साथ में वाटरमेलन इमोजी लगाई। इलियाना के साझा किए फोटो पर कई प्रशंसक एवं स्टार्स ने अपना रिएक्शन दिया है। एक शख्स ने कमेंट किया, 'बहुत प्यारी लग रही हो।' दूसरे ने लिखा, 'आपके ख्वाब देखता रहता हूं।'

वहीं कुछ ट्रोल्स भी इलियाना डीक्रूज के पीछे पड़ गए हैं। ट्रोल्स को इस बात की चिंता ज्यादा है कि इलियाना डीक्रूज की शादी कब होगी। एक शख्स ने लिखा, 'शादी हो गई इनकी?' दूसरे ने लिखा, 'ब्याह हो गया है तुम्हारा?' वही बहुत लंबे इंतजार के बाद इलियाना ने अपने पार्टनर के दीदार प्रशंसकों को करवाए थे। उन्होंने बताया था कि वो पार्टनर संग डिनर डेट पर हैं। कपल को साथ देखकर प्रशंसक बहुत खुश हो गए थे। हालांकि इलियाना डीक्रूज ने पार्टनर संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा नहीं किया है। वो कौन हैं और क्या करते हैं इस बारे में कोई जानकारी अभी नहीं है। इससे पहले खबर थी कि इलियाना, कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं। हालांकि अब स्पष्ट हो गया है कि ऐसा नहीं है। इलियाना, फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन संग भी रिश्ते में रह चुकी हैं।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का एक कॉमेडी स्टार:आगाह

विवेक अग्निहोत्री ने बयान ने मचाया बवाल, बोले- 'मैं भी रहा नक्सली...'

जानिये कौन है बॉलीवुड की ईरानी सिस्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -