रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर
रिलीज हुआ गदर 2 का धमाकेदार ट्रेलर, हैंडपंप की जगह हथौड़ा चलाते आए नजर
Share:

मशहूर निर्देशक अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी वर्ष की सबसे मच-अवेटेड फिल्म गदर-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले पार्ट में हैंडपंप उखाड़ने के पश्चात् इस बार सनी हथौड़ा चलाते, पहिया घुमाते प्रशंसकों को लुभाते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर ने प्रशंसकों के होश उड़ा दिए है। हर कोई बस इंतजार में है कि कब 11 अगस्त की दिनांक आएगी तथा फिल्म को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। 

ट्रेलर को बड़े ही ग्रैंड लेवल पर लॉन्च किया गया। ढोल नगाड़ों के साथ कास्ट का स्वागत किया गया। जहां अमीषा, सनी, उत्कर्ष सहित पूरी स्टार कास्ट उपस्थित थी। सनी देओल की फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर प्रशंसकों को खूब लुभा रहा है। पहले भाग में सनी जहां अपनी पत्नी अमीषा पटेल को बचाने पाकिस्तान जाते हैं। वहीं इस बार वो अपने बेटे चरणजीत यानी जीते (उत्कर्ष शर्मा) को बचाने के लिए सरहद पार करेंगे। उत्कर्ष इस बार एक सैनिक के रूप में दिखाई देंगे। गदर के पहले भाग में छोटे से दिखने वाले उत्कर्ष अब असल में भी बड़े हो गए हैं। इमोशन्स का पूरा तड़का लगाती इस फिल्म के ट्रेलर हर किसी के दिल को छू लिया है। सनी ने फिल्म की कास्ट से अधिक छेड़छाड़ नहीं की है, यही फिल्म की यूएसपी साबित होती नजर आ रही हैं। प्रशंसक इस बात से अधिक कनेक्टेड फील कर रहे हैं।

वही ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में इमोशन्स के साथ-साथ एक्शन पैक्ड ड्रामे का भी बेहतरीन तड़का मारा गया है। इस बार फिल्म की कहानी तारा सिंह और उनके बेटे चरणजीत के इर्द गिर्द घूमती नजर आएंगी। सनी ने फिल्म से बाप-बेटे का अटूट रिश्ता दिखाने का प्रयास किया है। फिल्म 1970 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के चलते की दिखाई गई है। वहीं इस बार सनी का एक नहीं बल्कि दो-दो विलेन से सामना होगा। बेटे को बचाने सनी फिर पाकिस्तान की धरती पर कदम रखेंगे। पहले भाग में मेयर अशरफ अली का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी तो अब इस दुनिया में नहीं रहे। तो इस बार मनीष वाधवा एवं रोहित चौधरी फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। 

विवेक अग्निहोत्री ने बयान ने मचाया बवाल, बोले- 'मैं भी रहा नक्सली...'

जानिये कौन है बॉलीवुड की ईरानी सिस्टर्स

भारतीय सिनेमा के एक महान कलाकार, बिस्वजीत चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -