सनी देओल से पूछ लिया अमृता सिंह से जुड़ा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चहेरा
सनी देओल से पूछ लिया अमृता सिंह से जुड़ा ऐसा सवाल, शर्म से लाल हुआ एक्टर का चहेरा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल ने अपनी फिल्म गदर 2 से गदर मचाया हुआ है। इस बीच सनी जमकर इंटरव्यू दे रहे हैं तथा अलग-अलग शोज पर जा रहे हैं। अब हाल ही में सनी एक शो पर पहुंचे जहां उन्होंने अपनी निजी से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में चर्चा की। बता दें कि एक वक़्त था जब सनी और अमृता सिंह के रिलेशनशिप की खबरें बहुत ख़बरों में थीं। अब हाल ही में सनी से अमृता सिंह को लेकर ऐसा सवाल किया गया कि सनी देओल शरमा गए। इतना ही नहीं इस के चलते उनका चेहरा भी लाल हो गया था। 

दरअसल, सनी देओल से पूछ गया कि धर्मेंद्र जी आपको परिवार का साधू बोलते हैं। उन्होंने आपके गाने बादल यूं गरजता है के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने इस गाने में आपको अमृता सिंह को गले लगाने को कहा था तथा आपने नहीं किया था। इस बात को सुनकर सनी को शरम आ जाती है। आपको बता दें कि सनी और अमृता ने वर्ष 1983 में फिल्म बेताब से बॉलीवु़ड डेब्यू किया था।

ऐसा कहा जाता था कि इस फिल्म के पश्चात् दोनों रिलेशनशिप में थे। हालांकि सनी ने हमेशा इन खबरों को गलत बताया। सनी ने पूजा से शादी की थी। दोनों के 2 बेटे हैं करण और राजवीर। करण तो पहले ही बॉलीवुड जगत में कदम रख चुके हैं। अब राजवीर भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। अब तक गदर 2 अच्छी कमाई कर रही थी, मगर अब शाहरुख खान की फिल्म जवान के रिलीज होने के पश्चात् से फिल्म की कमाई कम हो गई है। बृहस्पतिवार को फिल्म ने 1 करोड़ कमाए। अब फिल्म की टोटल कमाई 510 करोड़ की कमाई की थी। 

दीपिका पादुकोण ने जवान फिल्म में काम करने के लिए नहीं लिए पैसे, जानिए क्यों?

अर्जुन कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

मंगेतर संग नहीं हो रही आमिर खान की लाड़ली की शादी? खुद आयरा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -