'कॉफी विद करण' में सनी देओल ने किया खुलासा, बताया शाहरुख खान की कौन सी बात नहीं है पसंद?
'कॉफी विद करण' में सनी देओल ने किया खुलासा, बताया शाहरुख खान की कौन सी बात नहीं है पसंद?
Share:

'कॉफी विद करण 8' का दूसरा एपिसोड आ गया है। दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स- सनी देओल एवं बॉबी देओल ने कई खुलासे किए। सनी ने ये भी बताया कि उन्हें शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार की कौन-सी चीज बिल्कुल पसंद नहीं आती है। सनी देओल ने आमिर खान पर भी कमेंट किया। करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के चलते सनी देओल से उनके सह-कलाकारों की एक अच्छी और एक बुरी बात पूछी। सबसे पहले करण ने सनी से शाहरुख खान के बारे में पूछा। 

बता दें, कथित तौर पर सनी देओल और शाहरुख खान के बीच बहुत लंबे वक़्त से विवाद चल रहा था। हालांकि, दोनों के बीच चल रहा विवाद अब सुलझ गया। सनी ने 'कॉफी विद करण 8' में करण जौहर पर कमेंट करते हुए कहा, 'मुझे शाहरुख खान की एक बात बहुत पसंद है। वह बहुत मेहनती हैं। हालांकि, उन्होंने 'एक्टर्स को सामान (कमोडिटी)' बना दिया है। अक्षय कुमार के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, 'मुझे उनका अनुशासित रहना बहुत पसंद है। मगर, उनका प्रत्येक वर्ष इतनी ज्यादा फिल्में करना पसंद नहीं है।' बता दें, इस वर्ष अक्षय कुमार की 'सेल्फी', 'ओएमजी 2' और 'मिशन रानीगंज' रिलीज हुईं। अभी उनकी तकरीबन आधा दर्जन फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल', 'हेरा फेरी 3', 'सोरारई पोटरू रीमेक', 'बड़े मियां छोटे मियां' तथा 'सिंघम अगेन' में दिखाई देने वाले हैं।

वही जब सनी से सलमान खान के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि उनका दिल बहुत बड़ा है। मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद है। हालांकि, उनका हर वक़्त हर किसी को बॉडीबिल्डिंग सिखाना पसंद नहीं। सनी ने ये भी बताया कि जब सलमान 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में आए थे तब उन्हें बहुत खुशी हुई थी। उन्होंने सलमान से बोला भी था, 'आपने हमेशा मुझे अपने घर की पार्टियों में बुलाया है लेकिन, मैं कभी नहीं आया। आज आप मेरे एक बार बुलाने पर चले आए। मुझे बहुत खुशी हुई।' बॉबी ने भी सलमान खान के बारे में चर्चा की। बॉबी ने बताया कि वे सलमान खान को 'मामू' कहकर बुलाते हैं। बॉबी ने ये भी कहा कि जब उनके पास फिल्में नहीं थीं तब सलमान खान उनके साथ खड़े थे। वही सनी देओल ने 'कॉफी विद करण 9' में आमिर खान पर चर्चा की। सनी ने कहा, "पार्टी के चलते आमिर खान आए और कहा, 'मुझे तुझसे मिलना है'। मैंने कहा, 'मेरे से क्यों मिलना है भाई'? फिर अगले दिन हम मिले और हमने बातें की। 'लाहौर 1947' की कहानी डिस्कस की तथा अब हम साथ में काम कर रहे हैं।

VIDEO! ऐश्वर्या राय बच्चन के जन्मदिन पर आराध्या ने पहली मीडिया के सामने दी स्पीच, सुनकर एक्ट्रेस भी रह गई दंग

शाहरुख खान के जन्मदिन पर 'मन्नत' के बाहर उमड़े फैंस, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीर, फैंस लूटा रहे जमकर प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -