सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीर, फैंस लूटा रहे जमकर प्यार
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की करवाचौथ की तस्वीर, फैंस लूटा रहे जमकर प्यार
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिलकर अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट किया है। इस अवसर पर उन्होंने प्रशंसकों को अपनी स्पेशल मेहंदी डिजाइन की भी झलक दिखाई। हालांकि उन्होंने अपने करवाचौथ की झलक प्रशंसकों को नहीं दिखाई। मगर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई फोटो पर अपना प्यारा सा रिएक्शन जरुर दिया, जिसे प्रशंसक नजर अंदाज नहीं कर पाएंगे। वहीं मिस्टर एड मिसेज मल्होत्रा की जोड़ी पर खूब प्यार लुटाएंगे। 

इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक फोटो साझा की, जिसमें कियारा आडवाणी, मिस्टर मल्होत्रा को छननी से देखते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। पति के इस पोस्ट को साझा करते हुए कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सबसे बढ़कर हमेशा हमेशा के लिए। इस पोस्ट को देखने के पश्चात् प्रशंसक भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं। पैपराजी द्वारा इस फोटो को साझा करने पर प्रशंसकों ने हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है। 

बता दे कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का भी शादी के बाद कपल का साथ में ये पहला करवा चौथ का व्रत था। इस विशेष अवसर पर परिणीति सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजी नजर आई। परिणीति के ट्रेडिशनल लुक पर प्रशंसक अपना दिल हार बैठे। करवा चौथ पर परिणीति ने रेड कलर का सिल्क का अनारकली सूट पहना। शॉर्ट अनारकली के साथ मैचिंग फ्लेयर पैंट्स कैरी कीं। 

अंबानी की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई मलाइका अरोड़ा, लोगों ने कर दिया ट्रोल

फिल्मों के साथ विवादों के भी 'बादशाह' रह चुके है शाहरुख खान, जानिए एक्टर से जुड़े 7 बड़े विवाद

अंबानी के इवेंट में सोनम कपूर ने शहनाज गिल के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -