स्टार किड होने के बाद भी 'घायल' फिल्म को लेकर दर-दर भटके थे सनी देओल
स्टार किड होने के बाद भी 'घायल' फिल्म को लेकर दर-दर भटके थे सनी देओल
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं. वहीं कई स्टार्स हैं जो स्टार किड होने के बाद भी स्ट्रगल कर चुके हैं और अपनी एक बेहतरीन जगह इंडस्ट्री में बनाई है. इन्ही में शामिल है सनी देओल. जी दरअसल नब्बे के दशक में नवोदित फिल्मकार राजकुमार संतोषी ने फिल्म 'घायल' बनाने के लिए कई निर्माताओं से मुलाकात की थी लेकिन उस समय किसी ने भी सनी देओल स्टारर इस फिल्म को बनाने में उत्सुकता नहीं दिखाई. उसके बाद अंत में धमेंद्र ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर बने और यह फिल्म सामने आई. आपको बता दें कि यह फिल्म 22 जून, 1990 को रिलीज हुई थी और हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट भी रही थी.

हाल ही में अपनी इसी जर्नी के बारे में बात करते हुए सनी ने 'घायल' फिल्म की यादें ताजा कीं. इस दौरान एक वेबसाइट को उन्होंने बताया, "राज निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाले थे. उन्होंने मुझे कहानी सुनाई, मुझे कहानी पसंद आई और मैंने उसे बनाने का वादा किया. जाहिर है, राज एक नए निर्देशक थे, इसलिए निर्माता खोजना एक टास्क था. हम कई निर्माताओं के पास गए, सबने कहा 'ये पिक्चर मत बनाओ, नहीं चलेगी'. आखिरकार, मैं अपने पिता के पास गया."

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता को कहानी अच्छी लगी और उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया. पापा ने हम पर विश्वास दिखाया और हमने कड़ी मेहनत की." इस दौरान ही फिल्म रिलीज के पहले स्क्रीनिंग के दिन को याद करके हंसते हुए सनी ने बताया, "स्क्रीनिंग के समय मैं और राज बहुत घबराए थे. जब लोग स्क्रीनिंग से बाहर निकलने लगे और हमसे मिलने आने वाले थे मैंने राज से कहा 'ठीक है, अब बन गया है, बदल तो नहीं सकते. फेल हो गए तो आगे से ऐसी फिल्म नहीं बनाएंगे और क्या'." इसी के साथ हम आपको बता दें कि 'घायल' में सनी के साथ मीनाक्षी शेषाद्री, राज बब्बर, मौसमी चटर्जी और अमरीश पुरी नजर आए थे.

दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली

रिलीज हुई रसभरी वेब सीरीज़, दिखा स्वरा भास्कर का अलग अंदाज

सुशांत के पिता ने किया खुलासा, कहा- 'अंकिता और कृति सेनन के बारे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -