रिलीज हुई रसभरी वेब सीरीज़, दिखा स्वरा भास्कर का अलग अंदाज
रिलीज हुई रसभरी वेब सीरीज़, दिखा स्वरा भास्कर का अलग अंदाज
Share:

अमेज़न प्राइम वीडियो इस साल कई वेब सीरीज़ लेकर आ चुका है और जल्द ही और भी कई वेब सीरीज़ें और फ़िल्में आने के लिए तैयार हैं. अब इस बीच स्वरा भास्कर स्टारर रसभरी वेब सीरीज़ को भी रिलीज़ किया जा चुका है. जी हाँ, यह आठ एपिसोड्स की वेब सीरीज़ है और एक किस्म की डॉर्क कॉमेडी है. इस वेब सीरीज की ख़ास बात है कि इसमें स्वरा थोड़ा हटकर अंदाज़ देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं क्या है कहानी.

क्या है कहानी- इस सीरीज़ का ट्रेलर बीते बुधवार को रिलीज़ किया गया और इसमें मेरठ की एक इंग्लिश टीचर की कहानी दिखाई गई है. आपको बता दें कि शानू बसंल नाम की इस टीचर पर मोहल्ला फिदा है और ऐसा ही एक स्टूडेंट भी है. वह अपने पापाा से जिद करके शानू मैम से कोचिंग लेना शुरू करता है लेकिन उसका दोस्त बताता है कि मैडम के चर्चे पूरे शहर में हैं. वहीं लड़का भी टीचर के चरित्र को अपनी निगाहों ने नापने की कोशिश करता है लेकिन उसे बाद में सच्चाई का पता चलता है कि जिसकी चर्चा हो रही है, वह कोई रसभरी नाम की महिला है. वहीं उसके बाद पूरे मोहल्ले की महिलाएं इंग्लिश टीचर को भागने के तैयार हो जाती हैं. जब स्टूडेंट को इस बारे में पता चलता है, तो वह शानू मैम को बचाने की कोशिश में लग जाता है.

आपको बता दें कि रसभरी में स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं और वह इंग्लिश टीचर शानू बंसल का किरदार निभा रही हैं. वैसे तो स्वरा ने अपना डेब्यू काफी पहले कर लिया था लेकिन उन्हे फेम तनू वेड्स मनू और रांझणा से मिला. अब वह एक बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

सोनू निगम के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हुईं दिव्या, ट्रोलर्स ने कहा - 'दीदी पागल हो गई'

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -