पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर चौंके यूजर्स
पत्नी जया संग अमिताभ बच्चन ने शेयर कर दिया ऐसा वीडियो, देखकर चौंके यूजर्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं। अमिताभ के पोस्ट प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होते। वही हाल ही में अमिताभ ने अब पत्नी जया बच्चन संग एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे देखकर प्रशंसक क्रेजी हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने शूटिंग सेट पर एक सेल्फी वीडियो शूट किया है। उन्होंने अपने वीडियो में पत्नी जया बच्चन को भी कैप्चर किया है।

अमिताभ बच्चन के वीडियो में जया बच्चन उनके बराबर में ही कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं। कैमरा देखकर जया भी थोड़ा मुस्कुरा देती हैं। वीडियो में अमिताभ क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। जया बच्चन भी क्रीम साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। बालों में गजरा, माथे पर बिंदी और कुंदन की जूलरी पहनकर जया बच्चन ने अपना लुक पूरा किया है। पत्नी संग मजेदार वीडियो को साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा- काम पर। अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अमिताभ और जया की नातिन नव्या नवेली नंदा ने वीडियो पर कमेंट किया- क्यूटेस्ट। बिपाशा बसु ने लिखा- बहुत ही क्यूट। श्वेता बच्चन ने भी अपने माता-पिता पर प्यार लुटाया है। वहीं, कई प्रशंसक अमिताभ के वीडियो पर मजे भी ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- आपने बिना पूछे जया जी से उनका वीडियो बनाया। अब घर पर आपकी खैर नहीं। वहीं, कई यूजर्स का कहना है कि वो जया जी को मुस्कुराते देखकर हैरान हो गए हैं। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 में दिखाई दे रहे हैं, जबकि जया बच्चन को कुछ वक़्त पहले रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। 

भारत vs INDIA की बहस के बीच अक्षय कुमार ने उठाया बड़ा कदम, पोस्ट देख झूमे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय की दिलचस्प समानताएं

साधना सरगम ने गए है इन भारतीय भाषाओं में गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -