Bigg Boss-11 : अर्शी के बारे में उनकी दोस्त ने किये कई बड़े खुलासे, कहा शाहिद से तो कभी.....
Bigg Boss-11 : अर्शी के बारे में उनकी दोस्त ने किये कई बड़े खुलासे, कहा शाहिद से तो कभी.....
Share:

हाल ही में बिगबॉस-11 की फेमस कंटेस्टेंट अर्शी खान के लिए उनकी दोस्त मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने एक बड़ा खुलासा किया है. साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का कहना है कि अर्शी ने बिगबॉस के रजिस्ट्रेशन के लिए जुठ बोला है. गहना ने कहा कि, "मैं भी अर्शी के शहर भोपाल की रहने वाली हूं और मैं आपको अर्शी के बारे में सब सच बताने जा रही हूं.'' गहना ने ये भी बताया कि, ''अर्शी खान की उम्र 32 साल हैं, लेकिन बिग बॉस में शामिल होते वक्त उसने अपनी उम्र 27 साल बताई है." इतना ही नहीं गहना ने ये भी कहा कि अर्शी ने अपनी शैक्षणिक योग्यता के बारे में भी सब जुठ बताया है. गहना ने कहा कि, "अर्शी ने बिग बॉस में घुसने के लिए अपनी फर्जी शैक्षिक कागजात दिखाए हैं."

गहना ने ये भी बताया कि अर्शी द्वारा शाहिद अफरीदी को अपने बॉयफ्रेंड बताने वाले दावे भी जूठे है. गहना ने अर्शी और अफरीदी के मिलने के बारे में बताया कि, ''अर्शी अफरीदी से मिलना तो दूर आजतक कभी बात भी नहीं कर पाई है.'' गहना ने ये भी कहा कि अर्शी सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा है. अर्शी ने 50 वर्ष के शख्स से शादी कर ली है. इतना ही नहीं गहना ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि, अर्शी पर 10 से ज्यादा क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े है. बता दे बिगबॉस-11 में अर्शी से पहले भी जुबेर खान और आकाश ददलानी पर जुठ बोलने का आरोप है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

#Happy #Birthday 'मस्त मस्त गर्ल' रवीना टंडन...

विदेश में एन्जॉय करती हुई नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की स्टारकास्ट

जब माँ की बिल्डिंग में लगी आग, तो पति संग दौड़ी चली आई ऐश्वर्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -