अनुपमा: जल्द आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री
अनुपमा: जल्द आने वाला है धमाकेदार ट्विस्ट, होगी इस मशहूर अदाकारा की एंट्री
Share:

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों सुपरहिट हो चुका है। इस शो को फैंस बहुत प्यार देते हैं और इस शो में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। शो अपने ट्विस्ट के चलते लगातार टीआरपी लिस्ट में छाया रहता है। अब शो के मेकर्स ने शो में एक नया ट्विस्ट लाने का प्लान बनाया है। जी दरसल अनुपमा और वनराज के तलाक के बाद से ही इस सीरियल की कहानी ने जबरदस्त मोड़ लिया है। ऐसे में अब मेकर्स इस शो में एक नई एंट्री कराने जा रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा में एक्ट्रेस सुनीता राय धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि सुनीता राय टीवी पर कई हिट शोज कर चुकी हैं।

ऐसे में अब अनुपमा में सुनीता राय का रोल कैसा होगा, इस बारे में जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। ऐसा माना जा रहा है कि उनकी एंट्री से शो की कहानी में नया ट्विस्ट आएगा। वैसे सुनीता राय की एंट्री से या तो अनुपमा की मुश्किलें बढ़ेंगी या फिर राखी-काव्या के तानों से परेशान अनुपमा को एक नई दोस्त मिल जाएगी। ऐसी ही उम्मीद जताई जा रही है। आपको बता दें कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में राखी दवे एक बार फिर से तमाशा करने वाली है।

जी दरअसल राखी चाहती है कि शाह परिवार में इतनी लड़ाई हो कि किंजल परेशान होकर पेंट हाउस चली जाएगी। अब आने वाले एपिसोड में राखी कुछ ऐसा करेगी कि वनराज के साथ-साथ अनुपमा भी हाथ पर हाथ धरे बैठे रहेंगे। वैसे खबरें यह भी है कि शो में एक मेल एक्टर की भी एंट्री होने वाली है हालाँकि अब तक कुछ तय नहीं हुआ है।

टीवी में मीराबाई चानू को देखकर छोटी सी बच्ची ने उठाया 'भारी वजन', देखकर दंग रह गए लोग

आमिर खान की बेटी के बगल में सिगरेट देख भड़के लोग, कहा- 'मुस्लिम होकर सिगरेट तौबा-तौबा'

प्रधान मंत्री के बर्खास्त होने के बाद ट्यूनीशियाई सेना ने सरकार की सुरक्षा के लिए सख्त किए प्रबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -