आमिर खान की बेटी के बगल में सिगरेट देख भड़के लोग, कहा- 'मुस्लिम होकर सिगरेट तौबा-तौबा'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपने तलाक के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी दरअसल उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक ले लिया है लेकिन फिर भी अपने बेटे की साथ में परवरिश करने की घोषणा की है। वैसे आमिर जैसे ही उनकी बेटी इरा खान भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। इरा खान का मस्त और बिंदास रूप लोगों को पसंद आता है। आए दिन इरा खान अपने फोटोज से सभी को मदहोश कर देती हैं। कभी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपूर शिखर को लेकर तो कभी अपने बयानों की वजह से ख़बरों में रहती हैं। अब इस बार इरा से एक बहुत बड़ी गलती हो गई और उसके चक्कर में वह ट्रोल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

जी दरअसल इरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इसमें वह एक डॉगी के साथ बेंच पर बैठी हुईं नज़र आ रही हैं, अब आप कहेंगे कि इसमें क्या बुरा है? तो हम आपको बता दें कि यहां तक तो सब ठीक था मगर गलती से इस तस्वीर में सिगरेट का पैकेट और लाइटर भी दिख गया।

जी हाँ, आप देख सकते हैं इरा के बगल में एक सिगरेट का पैकेट और लाइटर रखा नजर आ रहा है। इसी को देखने के बाद ट्रोलर्स ने इरा खान की क्लास लगानी शुरू कर दी है। अब यूजर्स इस तस्वीर पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं और इरा खान को भला-बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘थोड़ा बहुत काम भी कर लो मैडम।’ वहीँ दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आमिर खान की बेटी हो तुम, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी।' वहीँ तीसरे यूजर ने लिखा है- 'मुस्लिम होकर सिगरेट तौबा-तौबा।' इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

जनसँख्या कानून हिन्दुओं के खिलाफ, क्योंकि ज्यादा बच्चे उनके ही होते हैं - मौलाना तौकीर रजा

टाइप करने का झंझट खत्म! अब ट्विटर पर अपनी आवाज में इस आसान तरीके से पोस्ट करें ट्वीट

केरल में चर्च ने पांच या अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए कल्याणकारी योजना की घोषणा की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -