'सुनीता केजरीवाल गोंद हैं..', सीएम की पत्नी को लेकर ऐसा क्यों बोले दिल्ली के मंत्री सौरभ भरद्वाज ?
'सुनीता केजरीवाल गोंद हैं..', सीएम की पत्नी को लेकर ऐसा क्यों बोले दिल्ली के मंत्री सौरभ भरद्वाज ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सुनीता केजरीवाल वह "गोंद" हैं जो आम आदमी पार्टी (AAP) को एक साथ रखती है, साथ ही उन्होंने जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी को "आशीर्वाद" कहा है। भारद्वाज ने कहा कि सुनीता केजरीवाल राष्ट्रीय राजधानी के मुद्दों को मुख्यमंत्री और उनकी चिंताओं को पार्टी तक पहुंचाती हैं।

उन्होंने कहा कि, "सुनीता केजरीवाल वर्षों से हर सुख-दुख में अरविंद केजरीवाल के साथ रही हैं। अगर ऐसा कोई व्यक्ति पार्टी में रहता है, तो वह पार्टी में गोंद का काम करती है, और हम इसे आशीर्वाद के रूप में देखते हैं। चूंकि वह परिवार की सदस्य हैं उन्हें जेल में मुख्यमंत्री से मिलने की अनुमति है, वह दिल्ली के मुद्दों को अरविंद केजरीवाल के पास और उनके मुद्दों को हमारे पास ले जाती हैं।'' दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल के साथ AAP कार्यकर्ताओं के भावनात्मक जुड़ाव के कारण उन्हें सुनीता केजरीवाल से सहानुभूति है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, "हालांकि सुनीता केजरीवाल पार्टी सदस्य नहीं हैं, (अरविंद केजरीवाल के) परिवार की सदस्य होने के नाते, यह एक फायदा है कि उनकी उपस्थिति के कारण मुख्यमंत्री के साथ संचार जारी रहता है।" दिल्ली शराब नीति मामले में 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपने पति की गिरफ्तारी के बाद से सुनीता केजरीवाल कई बार मीडिया को संबोधित कर चुकी हैं। इनमें से एक संबोधन में, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को कट्टर "देशभक्त" कहा और कहा कि उन्होंने देश में "सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों" को चुनौती दी है।

उन्होंने जेल में अपने पति का एक पत्र भी पढ़ा। अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी द्वारा पढ़े गए पत्र में कहा, "सिर्फ इसलिए कि मैं जेल में हूं, दिल्ली के लोगों को किसी भी तरह से परेशानी नहीं होनी चाहिए। प्रत्येक विधायक को हर दिन अपने क्षेत्र का दौरा करना चाहिए और लोगों की समस्याओं पर चर्चा करनी चाहिए और उनका समाधान करना चाहिए।" सुनीता केजरीवाल ने 31 मार्च को दिल्ली में इंडिया ब्लॉक की विशाल 'लोकतंत्र बचाओ' रैली को भी संबोधित किया। अपने पति को "शेर" कहते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को "अधिक समय तक जेल में नहीं रखा जा सकता"। बता दें कि, अरविंद केजरीवाल फिलहाल 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में बंद हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली शराब नीति मामले का "किंगपिन" कहा है।

बंगाल में ED के बाद अब NIA पर हमला, सीएम ममता बोलीं- आधी रात को छापा मारने क्यों गए थे ?

'बार-बार चुनाव का होना बंद होना चाहिए', MP में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

रामनवमी को हिन्दुओं पर हमले का प्लान, कश्मीर को अलग करने की साजिश..! हिज्बुल के गिरफ्तार आतंकियों ने उगले राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -