सुनिल का कपिल को करारा जवाब, मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए

छोटे पर्दे के दो मशहूर हास्य कलाकार सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के रिश्ते की दरार से शायद ही कोई वाकिफ़ ना हो. जैसा कि सभी जानते है कि गत वर्ष ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटते समय फ्लाइट में कपिल और सुनिल के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से ही दोनों कलाकार के बीच खटास पैदा हो गई थी. इन दोनों के बीच हुए इस विवाद ने अब एक बार फिर तूल पकड़ा है, जानकारी के मुताबिक़ लगातार कपिल द्वारा सुनिल के खिलाफ किये जाने वाले हमले के बाद अब सुनील ग्रोवर ने कपिल पर जमकर हमला बोला है. 

आपको बता दे कि जल्द ही कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपना नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' ला रहे है. इस पर बात करते हुए सुनिल ने कहा कि कपिल का यह शो उन्हें ऑफर नही हुआ है, इस बात का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस शो के लिए सुनिल को 100 बार फ़ोन लगाया, और वे उनके घर भी गए. कपिल ने कहा कि इन  बातों को लेकर सुनिल ग्रोवर अफवाहें न फैलाए. 

कपिल शर्मा के इस जवाब के बाद सुनिल ने कपिल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि "मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए." उन्होंने कहा कि अब लोग इस बात से बखूबी वाकिफ़ हो चुके होंगे कि वे इस शो का हिस्सा क्यों नहीं बने. आपको बता दे कि सुनिल के शो से ना जुड़ने की वजह दोनों के बीच की अनबन है. कपिल पर तीखें प्रहार करते हुए सुनिल ने कहा कि मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती,   और आपकी गरिमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा." हालांकि इन सब बातों के बीच भी सुनील ने कपिल को उनके नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के लिए शुभकामनाएं दी है. कपिल का यह शो जल्द ही शनिवार 25 मार्च से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. 

सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया ये जवाब, जब नहीं आया कपिल का कॉल

छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -