कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

कपिल को रिजेक्ट करके इस कॉमेडियन के साथ काम करेंगी अंगूरी भाभी

बिगबॉस सीजन-11 की विनर अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे जल्द ही एक नए शो में नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले से ऐसी खबरें सुनने में आ रही थी कि शिल्पा कपिल शर्मा के नए शो से वापसी कर रही है. लेकिन अब ये बाते साफ़ हो गई है, शिल्पा कपिल के साथ नहीं बल्कि सुनील के साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ... हाल ही में एक मशहूर टीवी प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में शिल्पा और सुनील साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे है कि शिल्पा और सुनील शायद जल्द ही किसी शो में साथ नजर आने वाले हैं. इस खबर को सुनने के बाद तो फैंस के बीच भी ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं.

सुनील और शिल्पा की ये तस्वीर प्रोड्यूसर प्रीति सिमोंस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर की हैं. प्रीति 'द ड्रामा कंपनी', 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा' और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे शोज़ की क्रिएटिव प्रोड्यूसर भी रह चुकी हैं. प्रीति और कपिल के तो अफेयर की भी खबरे सामने आई थी लेकिन दोनों ने ही इस खबर को महज अफवाह बताया था.

रिपोर्ट्स की माने तो सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के नए शो 'फॅमिली टाइम' में नजर नहीं आएँगे. कपिल शर्मा ने तो शिल्पा को अपने कॉमेडी शो के लिए ऑफर भी दिया था. इस ऑफर के कारण शिल्पा और भाभी जी घर पर है के मेकर्स के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद उन्होंने शिल्पा को शो से बाहर कर दिया था. भाभी जी घर पर है के बाद शिल्पा बिगबॉस का हिस्सा बनी थी, और बिगबॉस जितने के बाद से ही फैंस तो बस शिल्पा को एक बार फिर छोटे पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर अब देखना तो ये है कि शिल्पा किस शो से कमबैक करती हैं.

टीवी की ये संस्कारी बहु अपनी बोल्ड तस्वीरों से लगा रही है आग

ऑस्कर 2019 में पहुंची ससुराल सिमर... के इस एक्टर की फिल्म

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App