'हेरा फेरी 3' को लेकर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन
'हेरा फेरी 3' को लेकर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन
Share:

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर मूवी 'हेरा फेरी' आज भी लोगों की पसंदीदा मूवीज में से एक कही जाती है एक है। इस मूवी के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया जाने लगा है। वहीं अब इसके तीसरे पार्ट यानी 'हेरा फेरी 3' के लिए बज बना हुआ है। 2016 में 'फिर हेरा फेरी' के उपरांत अब तीसरे भाग का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस बीच खबर थी कि 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले है। 

सुनील शेट्टी ने फिल्म में  राजू के किरदार के लिए कही ये बात: हेरा फेरी फ्रनचाइसी के तीसरे भाग के लिए कार्तिक आर्यन का नाम सामने आने पर एक बार फिर सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन देते हुए बोला है कि राजू का किरदार सिर्फ राजू (अक्षय कुमार) ही निभा पाएंगे।  उन्होंने  इस बारें में बोला है कि- " अगर कार्तिक आर्यन है, तो वह पूरी तरह से एक नया चरित्र होंगे। वह राजू की भूमिका में नहीं होने वाले। वह राजू की भूमिका नहीं निभा सकते। केवल राजू ही राजू की भूमिका निभा सकता है! कोई परेश की जगह नहीं ले पाएगा।" उन्होंने यह भी कहा कि उनमें से प्रत्येक का अपना स्थान और स्थिति है, यही एक कारण है कि हेरा फेरी फ्रेंचाइजी ने इतना अच्छा कार्य किया है।  

हेरी फेरी 3 के लिए उत्साहित है सुनील शेट्टी: हालांकि, यह कहने के उपरांत, अभिनेता इस बात से उत्साहित हैं कि फ्रैंचाइज़ को इसकी तीसरी किस्त भी मिलने लगी है। सुनील शेट्टी ने बोला है कि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या तीन प्रमुख किरदार या स्थिति बदलती है या वहीं रहती है। उन्होंने बोला है कि दर्शकों की भारी उम्मीदों पर खरा उतरना एक बड़ा काम होने जा रहा है, क्योंकि फिर हेरा फेरी के 14 वर्ष  भी, प्रशंसकों को ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो।

धारावी बैंक सीरिज से किया ओटीटी डेब्यू: वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सुनील शेट्टी हाल ही में वेब सीरिज 'धारावी बैंक' में दिखाई दिए थे। इस सीरिज से एक्टर ने ओटीटी पर डेब्यू  भी कर लिया है। सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आए विक्की कौशल!

जल्द ही इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री का अभिनय निभाएंगे पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -