अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद
अपने बॉयफ्रेंड के बच्चों संग नजर आई सबा आज़ाद
Share:

बॉलीवुड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी मूवीज के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए है। कभी वो कोई ऐसा बयान दे देते है इसके कारण सेबी चर्चाओं में बने हुए है, तो कभी उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। इसी दौरान ऋतिक रोशन अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर हर स्थान पर बने हुए है। ऋतिक रोशन की इस पोस्ट को देखने के उपरांत उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। ऋतिक रोशन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तो चलिए देखते है ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर क्या साझा किया है। 

ऋतिक रोशन ने सबा संग शेयर की तस्वीर: खबरों का कहना है कि ऋतिक रोशन ने अभी हाल ही में क्रिसमस के अवसर पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। जिसे देखने के उपरांत ऋतिक रोशन के फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटोज साझा की है। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azaad) के साथ नजर आ रहे है।

 

सबा के अलावा इस फोटो में उनके बेटे रेहान और हिरदान भी दिखाई दे रहे है और ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन भी साथ नजर आई। इस फोटो  के साथ ऋतिक रोशन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस को क्रिसमस की बधाई भी दे डाली है। इस तस्वीर में 'हम साथ साथ हैं' फिल्म का आइकॉनिक पोज रिक्रिएट करते हुए नजर आ रहे है।

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आए विक्की कौशल!

कियारा आडवाणी के इन साड़ी लुक्स को जरूर करें कॉपी

जल्द ही इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री का अभिनय निभाएंगे पंकज त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -