जल्द ही इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री का अभिनय निभाएंगे पंकज त्रिपाठी
जल्द ही इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री का अभिनय निभाएंगे पंकज त्रिपाठी
Share:

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने इंडिया के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित अपनी आगामी मूवी ‘मैं अटल हूं’ का पहला लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फोटोज और वीडियो पूर्व पीएम श्री वाजपेयी को एक प्रधानमंत्री, कवि, राजनेता और सज्जन व्यक्ति के रूप में बखूबी दर्शा रहे है। एक्टर ने धोती-कुर्ता और मेकअप के लिए उपयोग किए जाने वाले प्रोस्थेटिक्स वाली जैकेट पहनी हुई है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन भी दे दिया है, “ना मैं कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूँ, मैं अटल हूं।” पंक्तियों को पंडित धीरेंद्र त्रिपाठी ने लिखा है। “मुझे पता है कि ‘अटल’ जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मेरे लिए संयम के साथ अपने व्यक्तित्व पर काम करना आवश्यक है। उत्साह और मनोबल के साथ, मुझे दृढ़ विश्वास है कि मैं अपने नए के साथ न्याय कर सकूंगा।

कल, उन्होंने हिंदी में उसी पर एक हार्दिक नोट शेयर करते हुए आगे लिखा है। उन्होंने लिखा, “थोड़ा उत्साह, डर और दिल में ढेर सारी ईमानदारी की भावनाओं के साथ, मैं अटल – “मैं अटल हूं” की भूमिका निभाने के लिए समर्पित हूं। उनकी भूमिका को चित्रित करना किसी परीक्षा में बैठने से कम नहीं है। लेकिन मेरे साथ उनका आशीर्वाद है और मुझे पूरा विश्वास है।

 

एक्टर को इस अवतार में देखकर उनके प्रशंसक और अनुयायी आश्चर्यचकित हो गए है। कई लोगों ने “वाह” टिप्पणी की और पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी छोड़ दिए है। दूसरों ने मेकअप की मदद से भूमिका के लिए अभिनेता के परिवर्तन की सराहना भी कर दी है। यह फिल्म 25 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाली है और उत्कर्ष नैथानी द्वारा लिखित और तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रवि जाधव द्वारा निर्देशित है। संगीत जोड़ी सलीम-सुलेमान मूवी के लिए संगीत तैयार करने वाले है।

एक बार फिर मनोरंजन जगत में शुरू हुआ मौत का कॉम्पिटिशन, इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

2023 में रिलीज होने वाली हैं ये धमाकेदार फ़िल्में, देखिये पूरी लिस्ट

तसलीमा ने अभिषेक को दिखाया नीचा, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -