शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए इन स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी
शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए इन स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अपने साथ बॉडीगार्ड्स रखते हैं, जो अक्सर उनकी सहायता करते नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन बॉडीगार्ड्स की सैलरी कितनी होती है? इस रिपोर्ट में हम आपको शाहरुख खान से सलमान खान एवं दीपिका पादुकोण तक के बॉडीगार्ड और उनकी सैलरी के बारे में आपको बताते हैं।

शाहरुख खान:-
इन दिनों अभिनेता शाहरुख खान फिल्म जवान को लेकर ख़बरों में हैं। शाहरुख की तगड़ी फैन फॉलोइंग है तथा वो जहां भी जाते हैं, प्रशंसक उन्हें घेर लेते हैं। ऐसे में उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह हमेशा उन्हें प्रोटेक्ट करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रवि सिंह की एनुअल सैलरी 2.7 करोड़ रुपये है। यानी वो महीने की लगभग 17 लाख रुपये सैलरी लेते हैं।

सलमान खान:-
बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान की एक झलक के लिए प्रशंसक बेताब रहते हैं। वहीं सलमान भी प्रशंसकों पर खूब प्यार लुटाते हैं। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। शेरा, सलमान के साथ लगभग 29 साल से हैं। शेरा की मंथली सैलरी लगभग 15 लाख रुपये बताई जाती है, यानी वर्ष के लगभग 2 करोड़ रुपये।

अक्षय कुमार:-
अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस ठेले है, जो हमेशा ही खिलाड़ी कुमार के साथ रहते हैं। वहीं कई बार श्रेयस को अक्षय के बेटे आरव के साथ भी देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रेयस की सालाना इनकम लगभग 1.2 करोड़ रुपये है। 

आमिर खान:- 
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। बाकी सेलेब्स की भांति ही आमिर खान के बॉडीगार्ड की इनकम भी करोड़ों में है। आमिर के बॉडीगार्ड का नाम युवराज घोरपड़े है तथा रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें वर्ष की 2 करोड़ रुपये सैलरी मिलती है।

दीपिका पादुकोण:-
बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड में अपना जलवा दिखा चुकीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जल्दी ही शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो करती नजर आयेंगी। इससे पहले शाहरुख-दीपिका, पठान में साथ नजर आए थे। दीपिका के बॉडीगार्ड का नाम जलाल है, जो कई वर्षों से अभिनेत्री के संग है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जलाल की सैलरी 1.2 करोड़ रुपये है।

अनुष्का शर्मा:- 
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पिछले लंबे समय से सिनेमाई पर्दे से दूर हैं, हालांकि इसके बाद भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। अनुष्का के बॉडीगार्ड का नाम प्रकाश सिंह (सोनू) है, जिनकी सालाना सैलरी 1.2 करोड़ रुपये बताई जाती है। जानकारी के अनुसार, सोनू, आवश्यकता पड़ने पर विराट- और वामिका के लिए भी तैयार रहते हैं।

डंकी के बाद साउथ फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख़ खान! एक्टर ने खुद दिया हिंट

शाहरुख खान के सिर पर दिखा देवी के नाम का टैटू, चौंके लोग

आदिपुरुष विवाद के बाद अब रिलीज होगी नितेश तिवारी की 'रामायण', फिल्म को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -