जब अमीषा पटेल को कई बार सुनने पड़े ताने, खुद बयां किया दर्द
जब अमीषा पटेल को कई बार सुनने पड़े ताने, खुद बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जब एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से डेब्यू किया था तो यह रातोरात स्टार बन गई थीं। इनकी स्टाडम आसमान चूमने लगी थी। फिर अमीषा पटेल को फिल्म 'हमराज', 'गदरः एक प्रेम कथा', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे', 'एलान', 'भूल भुलैया' और 'रेस 2' में देखा गया। अब अमीषा अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं। इस के चलते मीडिया वेबसाइट्स से रूबरू हो रही हैं तथा कई पुराने राज खोल रही हैं। 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अमीषा ने बताया कि करियर में उन्होंने उतार-चढ़ाव तो देखे। लेकिन एक चीज और थी जो उन्हें सुनने को बहुत मिली। वह था उनका पढ़ी-लिखी होना। कई लोगों को अमीषा से इसलिए परेशानी थी कि वह काफी पढ़ी-लिखी हैं तथा फिल्म इंडस्ट्री में इतने पढ़े-लिखे लोगों के होने का कोई फायदा नहीं। क्योंकि अभिनय तो कोई भी कर सकता है। 

अमीषा ने कहा- कोई एक पढ़ा-लिखा इंसान आर्ट्स फील्ड में क्यों नहीं आ सकता? फिल्म जगत भी तो एक तरह का आर्ट ही है तो इसमें मुझे क्यों 'पढ़ी-लिखी' होने का टैग मिलता रहा? मेरा परिवार नहीं चाहता था कि मैं अमेरिका जाऊं तथा वहां पढ़ाई करूं। वह चाहते थे कि मैं इंग्लैंड जाऊं, क्योंकि वहां परिवार के कुछ लोग रहते थे। लेकिन मैंने स्वयं के लिए लड़ाई लड़ी और मैं अपनी पसंद की जगह अमेरिका पढ़ने गई। आपको बता दें कि अमीषा का नाम निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ जुड़ चुका है। इसके अतिरिक्त अभिनेत्री ने मॉडल कनव पुरी को भी डेट किया हुआ है। अमीषा का इन दोनों ही रिलेशनशिप्स पर कहना रहा कि इस बात का प्रभाव उन्होंने अपने करियर पर झेला है। पब्लिक में जब ये दोनों बातें सामने आईं तो उन्हें बहुत इंसल्टिंग महसूस हुआ। निजी जिंदगी को लेकर अमीषा हमेशा से अंडररैप्स रहना चाहती थीं, लेकिन पब्लिक फिगर होने के चलते वह यह न कर सकीं। अमीषा ने आजतक शादी नहीं की है। अब तक सिंगल हैं।  

शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, जानिए इन स्टार्स के बॉडीगार्ड की सैलरी

डंकी के बाद साउथ फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख़ खान! एक्टर ने खुद दिया हिंट

शाहरुख खान के सिर पर दिखा देवी के नाम का टैटू, चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -