एक सीन में जब लग रहा था उबटन तो हंस पड़े थे सुनील लहरी

रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी धीरे-धीरे दर्शकों के चहेते बन गए हैं. इसके साथ ही अपनी मुस्कान से तो उन्होंने सभी को अपना कायल कर ही दिया है इसी के साथ अपने विनम्र और मजाकिया स्वभाव से भी वे प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं. वहीं एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रामायण से जुड़े फैक्ट्स शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही इन दिनों दूरदर्शन के बाद अब रामायण का रिटेलिकास्ट स्टार प्लस पर किया जा रहा है. वहीं सुनील लहरी वीडियो के जरिए लोगों के सामने आ रहे हैं और बीते एपिसोड से जुड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं.

इसके साथ ही एक्टर ने हाल ही में दिखाए गए उस एपिसोड से जुड़े किस्से बताए जब वे आश्रम से शिक्षा ग्रहण करने के बाद वापस महल आ रहे होते हैं और सभी भाइयों का जोरदार स्वागत किया जाता है. इस दौरान एक पारंपरिक सीन होता है जिसमें लोग लक्ष्मण को चंदन और हल्दी का उबटन लगा रहे होते हैं. वहीं लक्ष्मण का शरीर काफी सेंस्टिव होने के कारण जब भी लोग उनके बगल में उबटन लगा रहे होते हैं तो लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी को गुदगुदी होने लग जाती है और वे हंसने लग जाते हैं.

आपकी जानकारी करे लिए बता दें की  वे उबटन लगा रहे लोगों से इस बात की गुजारिश भी करते हैं कि वे हर जगह उबटन लगाएं मगर उनके बगलों को छोड़ दें, सीन शूट करने में दिक्कत हो रही है. वहीं सुनील ने बताया कि उन्होंने किसी तरह अपनी हंसी रोक कर सीन शूट किया और उसके बाद वे खूब हंसे. वहीं यही नहीं सुनील ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया कि कैसे एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के दौरान उनकी आधी धोती खुल जाती है.  इसके साथ ही इस दौरान वे शत्रुघन का रोल प्ले कर रहे समीर की मदद लेते हैं और सीन को पूरा करते हैं.

फैंस कर रहे है एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान के रोमांस को मिस

पार्थ समथान ने एरिका फर्नांडिस को ऐसे दिया बर्थडे गिफ्ट

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शिविन नारंग, डॉक्टर्स को कहा शुक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -