पार्थ समथान ने एरिका फर्नांडिस को ऐसे दिया बर्थडे गिफ्ट

टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के बीच अनबन की खबरें आना अब आम हैं। इसके साथ ही समय-समय पर इन दोनों के बीच लड़ाई की बातें सामने आती रहती हैं और यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से बातचीत ही नहीं हो रही है। वहीं इन नकारात्मक खबरों के उलट ये दोनों कलाकार खास मौकों पर एक-दूसरे पर इस कदर प्यार लुटाते हैं कि लोग देखते रह जाते हैं। वहीं कल अदाकारा एरिका फर्नांडिस का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उन्हें देश और दुनिया से बधाई भरे संदेश आ रहे हैं। ऐसे में अपने पार्थ बाबू कैसे पीछे रह सकते हैं। 

पार्थ समथान ने भी एक क्यूट सोशल मीडिया पोस्ट से एरिका फर्नांडिस को जन्मदिन की बधाई दी है। पार्थ समथान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में एरिका फर्नांडिस की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'जन्मदिन की बधाई हो क्यूटी एरिका फर्नांडिस... भगवान आपका दामन खुशियों से भर दे और आपका आने वाला साल बहुत अच्छा रहे। बर्थडे की ट्रीट बाकी रही...' कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस पार्टी नहीं कर सकते हैं। वहीं इसीलिए पार्थ ने लिखा है कि एरिका पर बर्थडे की पार्टी पेंडिंग रही।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान एक-दूसरे को डेट करते थे लेकिन कुछ कारणों से इनका ब्रेकअप हो गया है। वहीं इस ब्रेकअप के कारण ही इनके बीच चीजें सामान्य नहीं हैं और लगातार लड़ाइयों की खबरें आती रहती हैं। वहीं इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर पक्की मुहर नहीं लगाई थी और ना ही इन्होंने ब्रेकअप की खबरों पर कभी कोई बयान दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सच्चाई जो भी हो लेकिन एक बात तो पक्की है कि कोरोना काल में दुश्मन भी पास आ रहे हैं फिर एरिका-पार्थ तो एक ही शो में काम करते हैं। वहीं ऐसे में इनके बीच दूरियां मिटना लाजमी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 mthaan) on

अंकिता लोखंडे ने शेयर की बिंदास लुक में यह तस्वीर

आमिर अली की इस तस्वीर पर कविता कौशिक ने किया ऐसा कमेंट

लखनवी कुर्तियों का कलेक्शन रखती है आमना शरीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -