इस महीने कपिल के शो में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर!
इस महीने कपिल के शो में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर!
Share:

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दो ऐसे कॉमेडियन हैं जिन्हे सभी पसंद करते हैं और दोनों की दोस्ती के भी खूब चर्चे रहे हैं. दोनों ने अपनी कॉमेडी से सभी के दिलों में जगह बनाई है. आपको याद हो दोनों ने साथ मिलकर भी लोगों का खूब मनोरंजन किया है लेकिन आपसी मनमुटाव के कारण पिछले कुछ समय से दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई हैं. वहीं कपिल और सुनील के प्रशंसक ये चाहते हैं कि दोनों फिर से साथ हो जाएं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार अब इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि दोनों साथ नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, फिल्म भारत में सुनील के को-स्टार और द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर, सुपरस्टार सलमान खान ने सुनील ग्रोवर से कपिल संग सुलह करने की बात कही है और इसी के साथ ही जून के महीने में जब सलमान खान भारत का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में आएंगे तो सुनील को शो के सेट पर शामिल होने के लिए भी भाईजान ने कहा है. जी हाँ. वहीं इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई कन्फरमेशन सामने नहीं आया है.

अभी यह माना जा रहा है कि अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक होता है तो साल 2017 के बाद से पहली बार सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा किसी मंच पर एक साथ नजर आ सकते हैं. इन सभी में बुरी खबर यह है कि शो में इस दौरान सुनील का डॉक्टर गुलाटी या गुत्थी का रूप, प्रशंसकों को नहीं देखने मिलेगा क्योंकि वह शो पर एक गेस्ट के रूप में ही आएंगे. फ़िलहाल यह सब बातें हैं अब देखना काफी रोमांचक होगा कि ऐसा होता है या नहीं..?

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

तलाक के बाद रश्मि देसाई ने गुपचुप की दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -