तलाक के बाद रश्मि देसाई ने गुपचुप की दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें!
तलाक के बाद रश्मि देसाई ने गुपचुप की दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने पति से कुछ समय पहले ही तलाक लिया है. जी हाँ, वह वैसे ही आए दिन अपनी फोटो और डांस की वजह से सु्र्खियों में बनी हुईं रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी दुल्हन बनी तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर कहा जा रहा है उन्होंने चुपके से दूसरी शादी रचा ली है. जी हाँ वैसे ही रश्मि ने आए दिन अपनी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं और अब एक बार फिर से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और इस तस्वीर के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं.

वैसे इसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है Faith #itsallmagicalOutfit by @doreemumbai Jewelleryby: @the_jewel_gallery@stylebysugandhasoodClickedby: @sachin113photographer Assistedby: @lekha.rakhe @shubhgaikwad17Hairby: @dmota_muahMakeup: @immanoj_1123 एक फोटो में उन्होंने वाइट कलर का लहंगा चोली पहना है साथ ही माथे पर बड़ा सा मांग टीका लगा रखा है उनका लुक बहुत प्यारा लग रहा है.

आप सभी को बता दें कि रश्मि देसाई की इस फोटो में हजारों लाइक आ गए हैं जो अब बढ़ते ही जा रहे हैं. रश्मि अपने पति से अलग होने के बाद काफी समय से किसी टीवी शो में नजर नहीं आईं थीं लेकिन फिर उन्हें टीवी शो दिल से दिल तक में देखा गया था जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था. रश्मि अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही सेक्सी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बना देती हैं लेकिन इस बार उनकी दुल्हन बनी तस्वीर ने सभी को हैरान कर दिया है. रश्मि शो ‘उतरन’ में भी नजर आ चुकी हैं.

पत्नी ने लिखाई पत्नी को भगाने की रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

फिर बोल्ड फोटोज के कारण लाइमलाइट में आईं करिश्मा शर्मा

इस बॉलीवुड एक्टर को थी टीवी शो करने की ख्वाहिश, हो गई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -