भोजपुरी सुपर-स्टार खेसारीलाल यादव की ये धमाकेदार फिल्म दशहरे के मौके पर होगी रिलीज
भोजपुरी सुपर-स्टार खेसारीलाल यादव की ये धमाकेदार फिल्म दशहरे के मौके पर होगी रिलीज
Share:

एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी बॉक्स आफिस धमाल बचाने को तैयार है.क्‍योंकि इस दशहरा उनके मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. निर्देशक शेखर शर्मा की फिल्म ‘बागी –एक योद्धा’ को लेकर ट्रेड पंडितों में भी काफी उत्‍साह है. वहीं, शेखर शर्मा ने इस फिल्‍म को दर्शकों के लिए दशहरे का उपहार बताया है, तो खेसारीलाल यादव ने दावा किया है कि फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ भोजपुरी के दर्शकों का दशहरा यादगार बना देगा. फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार जे आर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्‍म ‘बागी –एक योद्धा’ का ट्रेलर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. उसके बाद अब तक फिल्‍म के दो गाने भी यूट्यूब पर आ चुके हैं, जिसे भोजपुरी सिने प्रेमियों ने खूब पसंद किया है। ये दोनों गाने रिलीज होते ही वायरल हो गए हैं, जिसके बाद फिल्‍म के निर्माता जयंत घोष को लगता है कि उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. जयंत की मानें तो ‘बागी –एक योद्धा’ के रिलीज को वे पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्‍म के रिलीज सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. हमें उम्‍मीद है कि माता रानी की कृपा से हमारी फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आयेगी. लेकिन फिल्म दर्शकों को कितना लुभा पाती है. ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा.

भोजपुरी स्टार 'प्रवीण कुमार गुदरी' ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की पूरी

अपने बयान में उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की पटकथा, इसकी यूएसपी है और इसलिए स्‍टोरी को जीवंत बनाने के लिए हमने किसी भी चीज से समझौता नहीं किया. फिल्‍म के दौरान सभी कलाकारों ने हमारा भरपूर सपोर्ट किया है. दर्शकों को खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी को नये अंदाज में खूब पसंद आयेगी. सबसे महत्‍वपूर्ण फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स है, जिसके एक झलक ट्रेलर में भी देखने को मिली है, जिसका खुलासा सिनेमाहॉल में ही होगा. दर्शकों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.हमारी फिल्‍म देखकर वे लोग सरप्राइज्‍ड होंगे, जो कहते हैं कि भोजपुरी में कंटेंट कमजोर होता है. फिल्‍म पूरी तरह साफ सुथरी है, इसलिए हम अपील करते हैं कि फिल्‍म सिनेमा घरों में जाकर जरूर देखें. 

सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनय

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इस भक्ति से भरे गाने ने किया 5 करोड़ व्यू पार

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -