भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड ही नहीं रीजनल सिनेमा भी पूरे जोश में है. जिस कारण पूरा भोजपुरी जगत काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आ रहा है. पवन सिंह , अक्षरा सिंह , आम्रपाली दुबे , खेसरी लाल यादव और काजल राघवानी जैसे सुपरहिट भोजपुरी स्टार्स का यहां बोलबाला है. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी की शानदार फैन फॉलोइंग से तो सभी वाकिफ हैं. ये खेसारी की फैन फॉलोइंग ही है जिसकी वजह से आए दिन उनके वीडियोज वायरल होते नजर आ जाते हैं. हाल ही में खेसारी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना खूब पंसद किया जा रहा है. फैंस में इस गाने के लिए प्यार भरी प्रतिक्रिया दी है.

सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- अपने घर में भोजपुरी सिनेमा हो रही नजरअंदाज

खेसारी के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी गाने में नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री तो शानदार है ही, इसके साथ ही इन दोनों का डांस भी देखने लायक है. खेसारी लाल यादव ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो इसी बात का सबूत है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज़ में हिट गाना 'सुताल तनी कोरा में' यूट्यूब पर जबरदस्त धूम मचा रहा है.

पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काजल राघवानी के साथ खेसारी का ये डांस वीडियो दोनों की फैन फॉलोइंग के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक 14 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में काजल राघवानी, खेसारी को रिझाने की कोशिश करती दिख रही हैं. वहीं खेसारी, काजल को इग्नोर कर रहे हैं. इस वीडियो में खास बात खेसारी और काजल के कॉस्ट्यूम भी हैं.यूं तो खेसारी लाल यादव की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी के साथ जमती है लेकिन अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी खेसारी धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिख जाते हैं. खेसारी की बात करें तो उन्हें भोजपुरी सिनेमा का कॉमेडी किंग कहा जाता है. वहीं खूबसूरत काजल की फैन फॉलोइंग भी किसी से कम नही है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा तगड़ा झटका, वेणु माधव का हुआ निधन, फैंस हुए बेहाल

खेसारी लाल यादव के ये है नवरात्री स्पेशल गाने, दर्शको में भर रहे भक्तिभाव

सपना चौधरी ने WWE रिंग मे ढहाया कहर, धमाकेदार ठुमकों को देखकर फैंस हुए पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -