‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग
‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग
Share:

पूरे भारत में इस समय लोगो के लिए त्यौहारी सीजन प्रारंभ होने वाला है. वही भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री इनदिनों माँ अम्बे की भक्ति के रंग में डूबी हुई है. पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल और समर सिंह तक सभी गायक अपने श्रोताओं के लिए एक से बढ़कर एक देवी गीत प्रस्तुत कर रहे हैं. इनसब के बीच उभरते हुए गायक बृजमोहन का एक देवी गीत भोजपुरी सबसे बड़े चैनल में से एक B4U भोजपुरी चैनल पर लांच हुआ है. जिसको लेकर दर्शको के बीच उत्सा​ह देखने को मिल रहा है. 

सुपरस्टार राकेश मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- अपने घर में भोजपुरी सिनेमा हो रही नजरअंदाज

अगर आपको नही पता तो बता दे कि गाने के बोल हैं दयालु मइया जिसे आवाज़ दी है बृजमोहन ने, लिखा है विरेन्द्र पांडेय और संगीत दिया है अनिल यादव ने. इस देवी गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फिलहाल अभी दयालु मइया का सिर्फ ऑडियो रिलीज़ किया गया है लेकिन जल्द ही इसका वीडियो भी आप सबके बीच होगा. 

पवन सिंह और आम्रपाली का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मूल रूप से कानपुर के रहने वाले बृजमोहन इससे पहले भी कई शानदार गाने कई बड़ी म्यूजिक कंपनियों के माध्यम से पेश कर चुके हैं.अपने बारे में बताते हुए बृजमोहन कहते हैं कि उन्होंने हमेशा साफ़ सुथरे गानों को अहमियत दी है. आगे भी वो ऐसे गीत लेकर आते रहेंगे जो लोगों का पूरा मनोरंजन तो करें लेकिन अश्लीलता का कहीं नाम मात्र तक न हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -