जब संजू की उनके पिता ने की थी जूतों से पिटाई, हो गई थी ऐसी हालत
जब संजू की उनके पिता ने की थी जूतों से पिटाई, हो गई थी ऐसी हालत
Share:

इन दिनों अभिनेता संजय दत्त अपनी बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्खियां में बने हुए. संजय दत्त की ज़िंदगी एक फिल्म की कहानी के जैसी है इसलिए निर्देशक राजकुमार हिरानी ने सबसे पहले संजय दत्त की बायोपिक करने का फैसला लिया. दुनिया जानती है कि संजय दत्त ने अपने पिता सुनील दत्त की कभी नहीं सुनी. संजू की ख़राब आदतों को लेकर पिता सुनील दत्त काफी तनाव में रहते थे. इसका पश्चात् खुद संजय दत्त कर चुके हैं. हालाँकि दोनों बाप-बेटे की केमिस्ट्री काफी अच्छी थी. एक ऐसा ही वाकिया है जब सुनील दत्त ने अपने स्टार बेटे संजू को उसकी गन्दी आदतों के चलते जूतों से पीटा था. 

संजय दत्त ने खुद इस वाकिया को एक साक्षात्कार सुनाया था कि जब उन्होंने पहली बार छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी तब अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए. सिगरेट पीता देख वो बेहद नाराज हुए थे और जूतों से उनकी पिटाई लगाई थी. संजय दत्त के बेहरीन एक्टर थे पर उनके गलत शौक और आदतों ने उनके पिता का सिर झुका दिया था. संजय दत्त को 80 और 90 के दशक में ड्रग्स लेने की जोर से आदत पड़ गई. चूँकि वो खुद सेल्फ एस्टब्लिश थे पैसा कमाते इस वजह से उनके पिता भी ज्यादा कुछ नहीं बोल पाते थे. सुनील दत्त ने संजू को काफी समझाया पर वो नहीं समझे और अंडरवर्ल्ड से अपनी नजदीकियां बड़ा ली. परिणाम ऐसा हुआ कि साल 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट में संजू के कई अंडरवर्ल्ड दोस्तों का नाम आया. जिससे वो भी इस मामले में फंस गए. 

बता दें कि सुनील दत्त साहब ने संजय दत्त के साथ फिल्म क्षत्रिय में स्क्रीन शेयर किया था. इसके बाद उन्होंने आखिर बार मुन्ना भाई एमबीएस में काम किया था. सुनील दत्त साहब कांग्रेस सरकार में केंद्रीय खेल मंत्री भी रह चुके हैं. 25 मई 2005 को सुनील दत्त साहब की दिल का दौरा बढ़ने से मौत हो गई थी.

फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी

भंसाली ने किया अक्षय की विश को पूरा, करेंगे 'राउडी राठौर 2' को प्रोड्यूज

स्वच्छ पर्यावरण के लिए रणबीर-आलिया ने की नई पहल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -