फुटबॉल मैच को लेकर सुनील छेत्री का बड़ा बयान, कहा-
फुटबॉल मैच को लेकर सुनील छेत्री का बड़ा बयान, कहा- "अपने अंतिम मुकाबले खेल रहा हूं..."
Share:

करिश्माई स्ट्राइकर सुनील छेत्री ने शुक्रवार को फिर संकेत दिया कि वह संन्यास लेने के तकरीबन हैं और उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा प्रफुल्ल पटेल को AIFF अध्यक्ष पद से हटाने के उपरांत यदि इंडिया पर FIFA प्रतिबंध लगता है तो यह नुकसानदायक होगा क्योंकि वह अपने अंतिम मुकाबले खेलने वाले है। बीते कुछ वक़्त से 37 वर्ष  के छेत्री के संन्यास को लेकर अटकलें लगायी जा रही हैं और वह कई मौकों पर कह चुके हैं कि उनका शानदार करियर जल्द ही खत्म होने वाला है।

छेत्री ने 8 जून से शुरू हो रहे एशियाई कप क्वालीफायर के अंतिम राउंड से पहले मीडिया बातचीत के बीच बोला है कि- भले ही इस केस में जो कुछ हो रहा हो, मैं आशा करता हूं कि यह नियत्रंण में रहे और देश पर प्रतिबंध अब तक नहीं लगाए गए है। उन्होंने कहा- क्योंकि यह बहुत नुकसानदायक होगा और ऐसा सिर्फ पूरे देश के लिये ही नहीं बल्कि मेरे लिये भी होगा क्योंकि मैं 37 वर्ष का हूं और अपने अंतिम मुकाबले खेल रहा हूं। नहीं पता कि कब आपका अंतिम मैच हो जाये।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- हां, जब खबर आयी तो मैं डर गया था क्योंकि इससे आप प्रभावित होने लगे है। लेकिन तब आपको पूरी सूचना मिल रही है तो आपको पता चलता है कि यह इतना चिंताजनक भी नहीं है और चीजें ठीक भी होने वाली है। उच्चतम न्यायालय ने 18 मई को पटेल को अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) अध्यक्ष पद से हटा दिया क्योंकि उन्होंने अपना कार्यकाल बढ़ा दिया था। AIFF में उनका तीसरा कार्यकाल दिसंबर 2020 में समाप्त होना था लेकिन वह उच्चतम न्यायालय के एक केस पर आदेश के इंतजार में पद पर बने रहे जो 2017 से लंबित है।

पुजारा और मोहम्मद रिज़वान के बीच हुई ऐसी 'दोस्ती' कि पाक क्रिकेटर ने कर डाला बड़ा दावा

Eng Vs NZ: लॉर्ड्स में 'शेन वार्न' को दी गई श्रद्धांजलि, 23 सेकंड तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे लोग

फ्रेंच ओपन के फाइनल में पहुंची इगा स्वियातेक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -