पुजारा और मोहम्मद रिज़वान के बीच हुई ऐसी 'दोस्ती' कि पाक क्रिकेटर ने कर डाला बड़ा दावा
पुजारा और मोहम्मद रिज़वान के बीच हुई ऐसी 'दोस्ती' कि पाक क्रिकेटर ने कर डाला बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विकेटकीपर बैट्समैन मोहम्मद रिजवान ने भारत-पाकिस्तान के बीच आगामी मुकाबले को लेकर बड़ा दावा किया है. रिजवान ने कहा कि पुजारा सहित भारत और पाकिस्तान के कई प्लेयर्स एक-दूसरे के साथ खेलना चाहते हैं. गौरतलब है कि सियासी एवं कूटनीतिक संबंधों में खटास आने के कारण भारत-पाकिस्तान की टीमें अभी द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलती हैं.

रिजवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'पुजारा से फ्रेंडली चर्चा हुई हैं. क्रिकेट हमारी भी फैमिली है, जैसे आप सबकी एक अलग फैमिली होती है. हम भी आपस में बातें करते रहते हैं. ऊपर जो चीजें होती हैं, वह हमारे हाथ में नहीं है. चेतेश्वर पुजारा से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला हैं. जहां तक क्रिकेट की बात है तो पुजारा ने भी यह कहा कि हम नीचे तो साथ खेलने के लिए तैयार हैं, मगर ऊपर (सरकारों की) की जो समस्या है, वह हमारे हाथ में नहीं है.'

बता दें कि टीम इंडिया ने पिछली बार वर्ष 2008 में अपने पड़ोसी देश का दौरा किया था. अभी सिर्फ ICC आयोजनों में ही दोनों देशों का मुकाबला होता है. पिछली बार 2012-13 में दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला हुई थी. तब पाकिस्तान ने तीन ODI और दो टी20 मुकाबलों के लिए भारत का दौरा किया. जहां ODI सीरीज में पाक टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की थी, वहीं टी20 सीरीज 1-1 से बराबर रही. आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक-बार फिर दोनों टीम की भिड़ंत होगी.

Eng Vs NZ: लॉर्ड्स में 'शेन वार्न' को दी गई श्रद्धांजलि, 23 सेकंड तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे लोग

श्रेयस अय्यर ने खरीदी चमचमाती मर्सिडीज SUV कार, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

वेस्टइंडीज में 3 ODI और पांच T20 खेलेगी टीम इंडिया, अमेरिका में भी खेले जाएंगे मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -