सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप
सुशांत की मौत को इन्होने कहा हत्या, सलमान पर लगाए खतरनाक आरोप
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया. ऐसे में उनके आत्महत्या के मामले में हर दिन नए-नए दावे किए जा रहे हैं. वहीं आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला बढ़ चुका है और सभी इसी मामले में बात कर रहे हैं. अब इसी बिगार के लोकगायक सुनील छैला बिहारी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्टर सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए. हाल ही में सुनील छैला बिहारी ने यूट्यूब पर वीडियो पर शेयर कर आरोप लगाया है कि सुशांत को पिछले एक महीने से धमकियां मिल रही थी.

उन्होंने अपने वीडियो में कहा- 'पिछले कुछ महीने से लगतार धमकियां मिलने की वजह से सुशांत बहुत परेशान चल रहे थे. धमकियों का आलम यह था कि वह लगातार अपना मोबाइल सिम कार्ड बदल रहे थे. सुशांत ने एक महीने में करीब 50 बार सिम कार्ड चेंज किया था. सुनील छैला बिहारी ने आरोप लगाया कि सिम कार्ड बदलने के बाद भी धमकियों का आना बंद नहीं हुआ.' केवल इतना ही नहीं बल्कि लोकगायक का आरोप है कि 'सुशांत के दोस्त संदीप सिंह हर बार नए सिम कार्ड का नंबर धमकी गैंग यानी सलमान खान एंड गैंग को बता देते थे. इसके बाद सलमान अपने गुंडों के माध्यम से सुशांत को कॉल करके धमकियां दिलवाते थे.

इसी वजह से सुशांत ने आत्महत्या की या उसकी हत्या हुई. इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.' इसी के साथ सुनील छैला बिहारी का आरोप है कि 'संदीप सिंह जैसे एक्टर को लगता है कि जब तक उन्हें सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर जैसे लोगों का साथ नहीं मिलेगा वे कुछ नहीं कर पाएंगे. इसलिए संदीप सुशांत की सारी जानकारी सलमान खान गैंग तक पहुंचाते थे.' केवल इतना ही नहीं ऐसा भी बताया गया है कि मुंबई पुलिस की प्रारंभिक जांच में भी पता चला है कि सुशांत पिछले कुछ समय से लगातार सिम कार्ड बदल रहे थे लेकिन इस बारे में अब तक किसी पुलिस अधिकारी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

तापसी के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बिजली बिल का बड़ा झटका

सुशांत के निधन से शॉक्ड हैं सेलिना, कहा- 'ऑस्कर जीतने का दम रखते थे...'

अक्षय के लिए आसान नहीं था 'लक्ष्मी बॉम्ब' बनना, बार-बार खुल जाती थी साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -