अक्षय के लिए आसान नहीं था 'लक्ष्मी बॉम्ब' बनना, बार-बार खुल जाती थी साड़ी

अक्षय के लिए आसान नहीं था 'लक्ष्मी बॉम्ब' बनना, बार-बार खुल जाती थी साड़ी

कोरोना वायरस ने अब भी लोगों को अपने घरों में कैद रहने तक के लिए मजबूर किया हुआ है. अब भी कई लोग अपने घरों से बाहर नहीं जा रहे हैं. वहीं बहुत से ऐसे राज्य हैं जहाँ लॉकडाउन खुलने के बाद दोबारा लग चुका है. अब इसी बीच फिल्मों में भी भारी संकट देखने को मिल रहा है और उन्हें काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस समय ना फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो पा रही है. आपको बता दें कि अब ज्यादा से ज्यादा फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

इसी क्रम में कई फ़िल्में शामिल हुईं हैं और एक नाम इन्ही में शामिल है अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का. यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 29 जून को रिलीज होगी. जी दरअसल इस फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर करके दी. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अपने घरों में आराम से देखिए. दो बातें गारंटी के साथ कह सकता हूं. हंसोगे भी और डरोगे भी. सिर्फ डिज्नी हॉटस्टार पर.'

 

आप सभी नहीं जानते होंगे कि अक्षय ने इस फिल्म के बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि 30 साल के करियर में 150 फिल्मों में काम करने के बावजूद उनके लिए यह रोल आसान नहीं था. हाल ही में उन्होंने कहा कि 'मैंने कभी इतने रीटेक्स नहीं दिए जितने मैंने इस फिल्म के लिए दिए हैं. शूटिंग के दौरान बार-बार मेरी साड़ी खुल जाया करती थी. लक्ष्मी बॉम्ब ने मुझे जेंडर इक्वालिटी को लेकर काफी संवेदनशील बनाया है.' वैसे हम यह भी बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब 22 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा हो ना सका.

सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, कहा- 'गहरे सदमे में हैं'

अपने इस नियम के कारण अभिषेक बच्चन को गंवानी पड़ी कई फ़िल्में

नेपोटिज्म पर खुलकर बोली यह अभिनेत्री, कहा- 'शारीरिक समझौता चाहते थे...'