तापसी के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बिजली बिल का बड़ा झटका
तापसी के बाद इस एक्ट्रेस को लगा बिजली बिल का बड़ा झटका
Share:

इन दिनों भारी भरकम बिजली बिल को लेकर बहुत से विवाद सामने आ रहे हैं. कई ऐसे लोग हैं जो बड़े बिजली के बिल से परेशान है. इसी क्रम में आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं. जी हाँ, कई सेलेब्स के घर बड़े झटका देने वाले बिल आए हैं. बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को बड़ा झटका लगा था. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने घर के बढ़े हुए बिल के बारें में शिकायत की थी.

वहीं अब तापसी के बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी बिजली बिल का झटका लगा है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक हुमा का बिजली बिल पिछले महीने 6 हजार था, जबकि इस महीने उनका बिल 50 हजार आ गया है. जी हाँ, वहीं अब हुमा एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ''ये नई बिजली दरें क्या हैं? पिछले महीने मैंने 6 हजार का बिल चुकाया. इस महीने 50 हजार ? क्या है ये नया प्राइस सर्ज ? कृपया हमें बताएं.''

इस समय केवल आम लोग ही नहीं बल्कि भारी भरकम बिजली बिल से बॉलीवुड सेलेब्स को भी तगड़ा झटका लगता है. जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को हाल ही में अपने घर के बढ़े हुए बिल के बारें में शिकायत की थी. उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में बताया था वहीं उनके बाद रेणुका शहाणे ने भी इस बारे में ट्वीट किया था और अपने बिजली के बिल के बारे में बताया था. हुमा के काम के बारे में बात करें तो वह अब तक कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में अपना जादू चला चुकीं हैं.

अपने पुराने ट्वीट के लिए ऋचा ने मांगी माफ़ी, लोग कर रहे तारीफ़

प्रियंका ने इस अंदाज में अपने जेठ-जेठानी को दी शादी की पहली सालगिरह की बधाई

सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, कहा- 'गहरे सदमे में हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -