ये लड़की बनने वाली है सुनील शेट्टी की बहु, वैलेंटाइन्स डे पर बेटे ने किया खुलासा
ये लड़की बनने वाली है सुनील शेट्टी की बहु, वैलेंटाइन्स डे पर बेटे ने किया खुलासा
Share:

वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने अपनी प्रेमिका के साथ तस्वीरें शेयर कर प्यार जताया था. ऐसे में इस बार वैलेंटाइन्स डे पर एक और स्टार किड का राज खुल गया है. हम बात कर रहे हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के बारे में जिनका राज काफी दिनों से छुपा हुआ था लेकिन अब इस राज से पर्दा उठा गया है. इस बार उन्होंने बताया है कि आखिर कौन सी लड़की शेट्टी खानदान की बहू बनेगी.

सोशल मीडिया के जरिए सुनील शेट्टी के बेटे अहानने खुल्लम खुल्ला ये ऐलान कर दिया है कि आखिर कौन उनकी जिंदगी में हमेशा के लिए शामिल होने वाली हैं. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अहान शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे है. इस फोटो को शेयर करते हुए अहान ने दिल का एक साइन बनाया है. इससे ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि अहान की गर्लफ्रेंड है.

अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये खूबसूरत लड़की आखिर है कौन? तो बता दें कि, ये लड़की कोई और नहीं बल्कि तानिया श्रॉफ हैं. आपको बता दें अहान और तानिया को कई बार एक साथ देखा जा चुका है. दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. अब तो सभी को जल्द से जल्द अहान और तानिया के रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

तापसी पन्नू ने शेयर किया 'सांड की आँख' का पहला पोस्टर, शूटर के रूप में दिखी महिलाएं

टाइगर और दिशा ने चुपके से कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें...

Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -