टाइगर और दिशा ने चुपके से कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें...
टाइगर और दिशा ने चुपके से कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को लेकर आए दिन कोई न कोई नई खबर सामने आती ही रहती हैं. ये दोनों ही स्टार्स कभी अपनी तस्वीरें तो कभी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. लेकिन इस बार जो तस्वीर टाइगर और दिशा ने जो तस्वीर शेयर की है उसे देखने के बाद आपके भी मन में अलग-अलग ख्याल आने लगेंगे.

पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया में ये खबरें आ रही हैं कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि आज तक इस कपल ने कभी अपने रिश्ते की घोषणा नहीं की है. दोनों कई बार डेट पर भी स्पॉट हो चुके है. टाइगर का परिवार भी दिशा को बेहद पसंद करता है. टाइगर और दिशा फिल्म ‘बागी 2’ में साथ काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं ये दोनों दीपिका-रणवीर की पार्टी में भी साथ ही शामिल हुए थे और अब इन दोनों ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो अंगूठी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

दोनों ही अपनी अंगूठी को चूम रहे हैं. टाइगर ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं कमिटेड हूं.’ दिशा ने भी अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कह दिया.' इसके बाद से ये ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा और टाइगर ने कहीं चुपके से सगाई तो नहीं कर ली. हालांकि अब तक इस कपल ने कोई घोषणा नहीं की है.

Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी

अपनी एक्स को याद करके इमोशनल हुए कार्तिक, अब भूत को कर रहे डेट

Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -