राजस्थान से गिरफ्तार हुआ सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स

राजस्थान से गिरफ्तार हुआ सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान बीते कुछ वक़्त से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. जबसे उनके घर के बाहर गोलीबारी हुई है उसके पश्चात् से ही निरंतर इसपर फॉलोअप आ रहे हैं. इस कारण सुपरस्टार के प्रशंसक भी एक्टर की सिक्योरिटी को लेकर बहुत परेशान हैं. अभी हाल ही में सलमान खान ने इसपर बयान भी दिया तथा कहा कि वे इन सबसे बहुत फ्रस्टेट हो गए हैं तथा उन्हें बार-बार टारगेट किया जा रहा है. इस बात को पिछले अभी अधिक दिन हुए नहीं कि एक्टर को एक बार फिर से सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है.

एक्टर सलमान खान को एक बार फिर से सोशल मीडिया के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार भी इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया है. बिश्नोई गैंग ने यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर धमकी दी है. धमकी देने वाले अपराधी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है. व्यक्ति की आयु 25 वर्ष बताई जा रही है. सलमान के क़त्ल की षड्यंत्र रचने के आरोप में मुंबई के साउथ साइबर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया था.

बिश्नोई गैग से जुड़े लोगों द्वारा कुछ दिन पहले यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट किया गया था तथा आरोप है कि उन्होंने सुपरस्टार की हत्या को लेकर बयान दिया था. मुंबई की साइबर पुलिस ने अपराधी के खिलाफ IPC की धारा 506(2),504, 34 के साथ IT अधिनियम की धारा 66 (डी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में अपराध शाखा पुलिस ने जांच के लिए एक टीम राजस्थान भेजी थी. अपराध शाखा पुलिस ने इस मामले में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधी गुज्जर को आज दोपहर मुंबई लाया जाएगा. 

पापा वरुण धवन ने दिखाई बेटी की पहली झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

बाबा बागेश्वर की शरण में संजय दत्त, दर्शन कर कही ये बड़ी बात

मोदी और मेलोनी को साथ देख खुश हुई कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -