कंगना रनौत के थप्पड़ मारने की घटना पर स्वरा भास्कर ने दिया रिएक्शन, कहा- 'वो जिंदा हैं, देश में लोग मर रहे हैं'

कंगना रनौत के थप्पड़ मारने की घटना पर स्वरा भास्कर ने दिया रिएक्शन, कहा- 'वो जिंदा हैं, देश में लोग मर रहे हैं'
Share:

अभिनेत्री कंगना रनौत उस घटना के बाद से सुर्खियों में हैं, जिसमें सांसद बनने के ठीक बाद 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने उन्हें थप्पड़ मारा था। इस घटना पर पहले ही कई सेलेब्रिटीज अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

कनेक्ट सिनेमा को दिए इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कंगना के साथ हुई थप्पड़बाजी की घटना को गलत बताया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि कंगना खुद भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए हिंसा को सही ठहरा चुकी हैं। स्वरा ने कहा, "कोई भी समझदार व्यक्ति यही कहेगा कि कंगना के साथ जो कुछ भी हुआ वह गलत था। उन पर हुए हमले को कोई भी सही नहीं ठहराएगा। तो हां, उनके साथ जो हुआ वह गलत था और ऐसा नहीं होना चाहिए था। किसी पर भी शारीरिक हमला करना सही नहीं है।"

'तनु वेड्स मनु' की अभिनेत्री ने कहा, "उसे बस थप्पड़ मारा गया है... कम से कम वह जीवित तो है।" "कंगना को सिर्फ़ थप्पड़ मारा गया है और ऐसा भी नहीं होना चाहिए था, लेकिन कम से कम वह जीवित तो है और उसके आसपास सुरक्षाकर्मी हैं। इस देश में लोगों की जान गई है, उन्हें ट्रेनों में सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारी है और दंगों में सुरक्षाकर्मियों को लोगों को पीटते हुए रिकॉर्ड किया गया है।"

कंगना और स्वरा ने फिल्मों में साथ काम किया है

स्वरा भास्कर ने यह भी कहा कि जो लोग इन सभी कार्रवाइयों को सही ठहरा रहे हैं, वे कंगना रनौत के मामले पर आपत्ति नहीं जता सकते। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत के साथ फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में काम किया है। इसके बाद वह कंगना के साथ 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में भी नजर आई थीं।

Google लेकर आया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे आप

मर्सिडीज-बेंज ने लॉन्च की कमाल की कारें, लग्जरी एसयूवी में हैं दमदार फीचर्स

घर में सोलर पैनल लगवाएं: बिजली का खर्च होगा जीरो, और खुलेंगे कमाई के रास्ते

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -