Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी
Video : वैलेंटाइन्स डे पर ट्विंकल ने की ऐसी हरकत की अक्षय को भी आ गई हंसी
Share:

वेलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर रणवीर सिंह -आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो हुई है जिसे देखने के लिए सभी बेताब थे. फिल्म को काफी सराहा जा रहा है और दोनों की एक्टिंग भी जोरदार है. इस मौके पर अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने इस फिल्म के गाने 'अपना टाइम आएगा' पर डांस किया है. इसी तरह से उन्होंने इस फिल्म का प्रमोशन किया है जिसे देखकर आपकी भी हंसी निकल जाएगी. इसका वीडियो अक्षय कुमार ने ही बनाया है जिसे अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

आपको बता दें, ये वीडियो खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'ऐसा दिन जब वह मुझे कुछ नए शब्द नहीं सिखाती हैं मेरी 24×7 इंटरटेनमेंट. इसी के साथ ही उन्होंने गली बॉय हैश टैग करके वेलेंटाइन डे विश किया है.' आप भी देख सकते हैं ये मज़ेदार वीडियो. अक्षय कुमार और ट्विकल खन्ना एक दुसरे साथ अपनी कई वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इससे पहले भी इस कपल ने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हुई है. 

अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी. इस फिल्म में इनके साथ साउथ एक्टर रजनीकांत भी नजर आए थे. ट्वीकल खन्ना ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया हुआ है. इसमें फिल्म मेला, बादशाह आदि शामिल हैं. फिल्मों के अलावा ट्वीकल लेखन के क्षेत्र में भी काफी एक्टिव रहती हैं.  

जल्द रिलीज़ होगा 'ओ ओ जाने जाना' का रिक्रिएट वर्जन, कैटरीना संग डांस करेंगे सलमान

Notebook : इन नए चेहरों को लॉन्च कर रहे सलमान, देखिये फिल्म का पहला पोस्टर

फिल्म '83' में सुनील गावस्कर का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -