पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर
पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में ही हैं और अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. उनकी पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ ही हैं, इस दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों ने वहां जाकर दिग्गज अभिनेता से मुलाकात की है. अब तक बॉलीवुड के कई स्टार्स उनसे मुलाकात करने आ चुके हैं और नीतू उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही इस बात एक्टर सुनील शेट्टी उनसे मिलने पहुंचे हैं. 

ऋषि कपूर की नई नई तस्वीरें फैंस को काफी पसंद भी आ रही है. आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ ऋषि की तबीयत पूछने न्यूयॉर्क पहुंचे. इसकी जानकारी हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर पर दी है. आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें नीतू कपूर, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ ऋषि ने कैप्शन दिया, 'सुनील और उनकी पत्नी का मिलने आने के लिए  बहुत-बहुत शुक्रिया.. आप लोग एक साथ अच्छे लगते हैं, ईश्वर हमेशा आपको खुश रखे. लव यू. यहां देखें तस्वीर. 

वहीं ऋषि के इस ट्वीट के जवाब में सुनील ने भी ट्विटर पर उसी पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आप दोनों से मुलाकात करके बहुत अच्छा लगा, आप हमेशा ही हम सबके लिए इंस्पिरेशन रहेंगे..’ इसके पहले ऋषि कपूर ने कई बॉलीवुड स्टार्स मिल चुके हैं और सभी उनसे हालचाल जान रहे हैं, उम्मीद है ऋषि कपूर जल्दी ही भारत लौट आएंगे. 

डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!

वर्कआउट में 200 किलो वजन उठा कर टाइगर श्रॉफ ने उड़ाए बॉलीवुड स्टार्स के होश

Collection : ताबड़तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही 'मिशन मंगल', जानें कुल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -