वर्कआउट में 200 किलो वजन उठा कर टाइगर श्रॉफ ने उड़ाए बॉलीवुड स्टार्स के होश
वर्कआउट में 200 किलो वजन उठा कर टाइगर श्रॉफ ने उड़ाए बॉलीवुड स्टार्स के होश
Share:

बॉलिवुड में टाइगर श्रॉफ को सबसे फिट ऐक्टर्स में से माना जाता है. टाइगर श्रॉफ खुद को हिट और फिट बनाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं. आपको बता दें, टाइगर न केवल जिम करते हैं बल्कि वह मार्शल आर्ट और जिमनैस्टिक्स में भी पारंगत हैं. ये कहना गलत  नहीं होगा कि उन्हें वर्कआउट की हर टिप्स मालूम है. उनकी तस्वीरें और विडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल में टाइगर ने अपना ऐसा ही एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आइये दिखा देते हैं ये वीडियो. 

इस वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर ने कितना वजन उठा रखा है जिसे देखकर ही आपके पसीने छूट जायेंगे. दरअसल, रविवार को टाइगर ने एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह 200 किलोग्राम का वजन उठाते दिख रहे हैं. उन्होंने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'काफी समय हो गया जबकि मैंने इस हद तक पुश किया है, 200 किलोग्राम. हाई स्कूल के दिनों में यह काफी हल्का लगता था. ऑनली ह्यूमन.' यहां देखें वीडियो. 

इसके अलावा इस विडियो पर कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने कॉमेंट किया. ईशान खट्टर ने इस विडियो पर कॉमेंट करते हुए टाइगर को 'सुपर ह्यूमन' बता दिया. इसके अलावा उनके फैंस तो करते ही है कमैंट्स और इसे वीडियो को देखकर तो वो भी हैरान हैं. टाइगर के इस विडियो पर लगातार व्यूज बढ़ते जा रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने कॉमेंट किया, 'बाप रे!' इसके अलावा कुणाल खेमू और डैनी के बेटे रिनजिंग ने भी किस वाले स्माइली के साथ कॉमेंट किया. 

अरुण जेटली को लेकर आई बुरी खबर, राखी सावंत ने फोटो के साथ लिखा- 'RIP'

जिन लोगों ने कहा था कि जॉन फिल्मों के लायक नहीं हैं, उन्हें मिला करारा जवाब..

शॉर्ट ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आईं प्रियंका, डॉगी ने सबको किया हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -