पुराने दिनों में खोए सुपरस्टार सुनील शेट्टी, बताया कैसे किया था पहली बार स्टंट
पुराने दिनों में खोए सुपरस्टार सुनील शेट्टी, बताया कैसे किया था पहली बार स्टंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे वक्त से सक्रिय हैं. सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करना हो या स्टंट या फिर एक्शन सीन्स, सुनील शेट्टी सभी से अपने फैंस के दिलों पर राज करते आए हैं और आज भी कर रहे हैं. बॉलीवुड फिल्मों में तो वे अब कम ही नजर आते हैं, लेकिन साउथ फिल्मों में वे काफी एक्टिव रहते हैं. जबकि अब हाल ही में उन्होंने अपने करियर के बारे में बातें कीं है और फिल्मों में स्टंट करने को लेकर अपने एक्सपीरिएंस भी सुनील ने साझा किए हैं.

सुनील द्वारा एक फायर सेफ्टी प्रोडक्ट्स ब्रांड के लॉन्च के मौके पर बताया गया है कि, ''मैं ये सोच भी नहीं सकता था कि मैं फिल्मों में इतने खतरनाक स्टंट्स करूंगा और मैंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मेरी पहली फिल्म की सफलता के बाद भी कुछ क्रिटिक्स ऐसे थे जो उस समय काफी पावरफुल थे और वे मुझे वुडन मटेरियल कहते थे. वे कहते थे कि मुझे अपने फैमिली रेस्त्रां बिजनेस में वापस चले जाना चाहिए. मुझे ये बात लग गई और मैंने इसे चैलेंज के तौर पर लिया. मुझे कुछ ऐसा करने की जरूरत थी जिससे मैं औरों से अलग दिखूं.''

सुनील ने अपनी डेब्यू फिल्म में किए गए स्टंट के बारे में बात की और कहा कि, ''मुझे अभी भी याद है कि जब मेरी पहली फिल्म रिलीज हुई थी, उस दौरान मैंने एक फायर स्टंट किया था, जब मैं स्विमिंग पूल के करीब एक बाइक पर बैठा था. वहीं मैं डरा हुआ था, ऐसा इसलिए क्योंकि यह सेफ नहीं था. मगर मुझे अपने आप को साबित करना था. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सुनील की आगामी फिल्म पहलवान हैं. 

 

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

माँ से कतई कम नहीं हैं तैमूर, देखें करीना संग दमदार ट्विनिंग

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -