साहो : नहीं रूक रही 'बाहुबली' की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

साहो : नहीं रूक रही 'बाहुबली' की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में लगी हुईं है और भले ही फिल्म द्वारा उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन ना किया गया हो, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म अपना बजट निकाल पाने में सफल रही है और फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े अब सामने आ चुके हैं. जबकि हिंदी वर्जन समेत अन्य भाषाओं में भी फिल्म का बिजनेस काफी अच्छा रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट जोगेंदर टुटेजा द्वारा फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई के आंकड़े साझा करते हुए बताया गया है कि- साहो द्वारा हिंदी वर्जन में काफी कमाई की है और फिल्म का पहला हफ्ता काफी शानदार रहा है. इस दौरान फिल्म ने कुल 116.03 करोड़ की कमाई कर डाली है. अब देखना होगा कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में क्या कमाल करेंगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो 350 करोड़ रु के बजट में बनी इस फिल्म द्वारा 370 करोड़ रु का बिजनेस महज 8 दिनों में  कर लिया गया है. जबकि फिल्म 400 करोड़ की तरफ बढ़ रही है और इसके अलावा हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 150 करोड़ की ओर अपने कदम बढ़ाने जा रही है. भले ही फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा ना सराहा गया हो और भले ही फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा ना मिला हो, लेकिन कमाई तो इसकी छप्पड़फाड़ हो रही है. 

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

VIDEO : सोनू सूद ने धूमधाम से दी भगवान गणेश को विदाई, देखें तस्वीरें

नितेश की उम्मीदों पर खरे उतरे छिछोरे, डायरेक्टर ने शेयर की खूबसूरत फोटो

भारत के इस शहर में होगी 'ए सूटेबल ब्वॉय' की शूटिंग, एक्साइटेड है मीरा नायर