ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक
ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक
Share:

हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और अभिनेता आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं और इसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं जो कि एक कॉल सेंटर में जॉब करता है और लड़की की आवाज में बात करते हुए कस्टमर्स को फुसलाने की कोशिश वह करता है. 
 
बता दें कि दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और इसी सिलसिले में शुक्रवार शाम आयुष्मान और नुसरत मुंबई फिल्म सिटी में 'ड्रीम गर्ल' का प्रमोशन करते पाए गए हैं. जहां नुसरत ऑरेंज रेंज शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हाॅट नजर आईं.  
 
साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है और नुसरत द्वारा अपने लुक को नेकलेस से कम्पलीट किया गया था. साथ ही एक्ट्रेस के फुटविअर की बात की जाए तो उन्होंने हाई हील्स पहनी थीं और वहीं आयुष्मान इस दौरान हुडी और ट्राउजर में कूल नजर आए. फिल्म की बात की जाए तो इसके ट्रेलर और गानों को लोगों का खूब प्यार भी मिला है और फिल्म में आयुष्मान और नुसरतके अलावा मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, सुमोना चक्रवर्ती, अरबाज खान, विजय राज और अन्नू कपूर भी आप सभी को देखने को मिलेंगे. बता दें कि यह दमदार फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 

Chandrayaan 2 पर बोले अमिताभ-अक्षय-शाहरुख़, दिल जीत लेगा कमेंट

इंशाअल्लाह नहीं लेकिन आलिया के साथ होगी भंसाली की अगली फिल्म, जानिए प्रोजेक्ट ?

दीपिका संग फिल्म कर अब यामी गौतम संग दिखेंगे Vikrant Massey, यह है अगला प्रोजेक्ट

पति डेनियल के साथ बेहद रोमांटिक हुईं सनी लियोन, सामने आया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -