सुनील शेट्टी ने बताया गोपी किशन के बाद बेटी अथिया कहती थी, 'मेरे दो दो बाप'
सुनील शेट्टी ने बताया गोपी किशन के बाद बेटी अथिया कहती थी, 'मेरे दो दो बाप'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म गोपी किशन को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं। गोपी किशन के 25 साल होने पर फिल्म से जुड़े रोचक तथ्य अपने फैंस के साथ साँझा किए हैं। फिल्म अपनी कॉमेडी की कारण से काफी हिट हुई थी और रिलीज होने के कई साल बाद तक भी फिल्म में लंबे शर्ट, डांस और डायलॉग से काफी मजाक बनाए गए थे। इसके अलावा फिल्म का एक डायलॉग 'मेरे दो दो बाप' भी काफी फेमस हुआ था और अब खुद सुनील शेट्टी ने इस डायलॉग को लेकर एक राज से पर्दा उठाया है, जो वाकई चौंकाने वाला है। अब सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर बताया, 'गोपी किशन से पहले कोई भी मुझे कॉमेडी फिल्म में कास्ट नहीं करना चाहता था। मुझे सिर्फ एक्शन फिल्म के ऑफर दिए गए थे। जब दीपक शिवदेसानी ने मुझे यह रोल ऑफर किया तो मैं तैयार हो गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 @taras84 #tbt

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

उन्होंने आगे बताया, 'यह मेरे लिए, यह विजेता वाली स्थिति थी, क्योंकि इससे मेरे कॉमेडी के दरवाजे खुल गए थे और उसके बाद हेराफेरी जैसी कई फिल्में मिली। गोपीकिशन में डबल रोल की वजह से मुझे लुक में चेंज करना पड़ता रहता था।' सुनील शेट्टी ने बताया कि वर्ष 1994 में आई इस फिल्म की लाइन मेरे दो दो बाप काफी फेमस हुए। सुनील शेट्टी के अनुसार, 'मुझे नहीं पता था कि ये कॉमन डायलॉग इतना फेमस हो जाएगा और जब भी लोग मुझे देखते थे तो यह लाइन बोलने लगते थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

sometimes you gotta have your own back 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

 

सुनील ने बताया कि यहां तक कि आथिया शेट्टी ने भी फिल्म देखने के बाद मुझे कहना शुरू कर दिया था- 'मेरे दो दो बाप' और मुझे उसे बताता था कि नहीं नहीं अथिया... यह फनी नहीं है। उसे वो काफी पसंद था और लगातार रिपीट करती थी और हंसती थीं।' इसके अलावा  फिल्म में सुनील शेट्टी के फैशन की भी काफी चर्चा हुई थी और लोगों ने इस अपनाया भी था।  

बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं सिद्धू की बेटी, फोटो हो रहे है वायरल

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट

हैदराबाद रेप और हत्या केस पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, ये रहा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -