दूसरे पति से भी अलग हुईं सुनिधि चौहान, टूटी शादी
दूसरे पति से भी अलग हुईं सुनिधि चौहान, टूटी शादी
Share:

बॉलीवुड में कई हिट गाने दे चुकीं सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जी दरअसल उन्हें लेकर खबरें हैं कि वह और उनके पति हितेश सोनिक एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. जी दरअसल उनकी आठ साल पुरानी शादी इस लॉकडाउन के दौरान खत्म हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक सुनिध‍ि और हितेश पिछले कुछ दिनों से अलग रह रहे थे लेकिन उन्होंने इस बात को लोगों के सामने नहीं लाया. वहीं अब जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसपर कुछ कहने से मना कर दिया.

आपको पता हो बीते दिनों ही सुनिधि, हितेश और उनके दोस्तों के साथ गोवा ट्र‍िप पर गईं थी और वहां से वापस आने के बाद उनके बीच बात काफी बिगड़ गई. जी दरअसल इस बारे में जानकारी एक सूत्र ने दी और यह जानकारी पक्की बताई जा रही है. वैसे सुन‍िध‍ि और हितेश की शादी को आठ साल हो चुके हैं और दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 2012 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी गोवा में एक ग्रैंड रिसेप्शन के साथ हुई थी और उस दौरान दोनों बड़े खुश थे.

वहीं अपनी शादी के पांच साल बाद जनवरी 2018 में सुन‍िध‍ि ने बेटे को जन्म दिया. वह अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करती रहती हैं जो हम आप सभी को कई बार दिखा चुके हैं. वहीं इसके अलावा वे सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादातर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती हैं. आपको पता ही होगा यह सुन‍िध‍ि की दूसरी शादी है और सिंगर ने इससे पहले 2002 में 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी. आपको बता दें कि उनकी पहली शादी कोरियोग्राफर बॉबी खान के साथ हुई थी लेकिन शादी के लगभग एक साल बाद दोनों अलग हो चुके हैं.

मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -