मुसीबत में फंसे सोनू निगम, 3 साल पहले के ट्वीट के चलते अब हो रहे ट्रोल

कोरोना वायरस महामारी के कारण कई लोग बाहर फंसे हुए हैं और अपने घर नहीं लौट पाए. इन्ही में शामिल हैं बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम जो इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में फंसे हुए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स सोनू निगम को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं, केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही ट्विटर पर हैशटैग सोनू निगम तुम कहाँ हो ट्रेंड करने लगा है.

जी दरअसल, कुछ साल पहले सोनू ने अजान को लेकर कुछ ट्वीट किए थे जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स उनसे सवाल करते हुए पूछ रहे हैं कि उन्हें दुबई में 'अजान' की आवाज से दिक्कत नहीं हो रही. ट्विटर पर हैशटैग के साथ सोनू निगम के पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं. इसी के साथ ही यूजर्स दुबई पुलिस से उनकी गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि करीब 3 साल पहले जब सोनू ने अजान को लेकर ट्वीट किया था तो इसके बाद उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया था.

 

आप सभी को बता दें कि सोनू निगम ने हिंदी के अलावा उड़िया, तमिल, पंजाबी, बंगाली, असामी, मलयालम, तेलुगु, और नेपाली जैसी अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं. वैसे सूरज हुआ मद्धम जैसे कई फेमस गानों को अपनी आवाज देने वाले सोनू निगम आज कोरोना वायरस की वजह से दुबई में फंसे हैं और वह वहां से लगातार अपनी हालत का जिक्र ट्वीटर पर कर रहे हैं. बीते दिनों ही उन्होंने कई ट्वीट्स किये थे जिसके कारण भी वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे.

इस उपन्यास ने 'चेतन भगत' को बनाया रातोरात युवा दिलों की धड़कन

भगवान शिव के एक गीत पर काम कर रहे हैं सलीम-सुलेमान

इस एक्टर को बिलकुल नहीं भाया सलमान का गाना, कहा- 'खुद का करियर नष्ट कर देगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -