इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो
इस डायरेक्टर ने तापसी को कहा खराब, शेयर किया था जिम वर्कआउट वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का एक नया वीडियो हाल ही में सामने आया है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ जिम में वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के कारण तापसी पन्नू भी अपने घर में हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. वहीं तापसी पन्नू इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

आए दिन उन्हें पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए देखा जा रहा है. फिलहाल तापसी पन्नू ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'डायरेक्टर-एक्टर जो साथ में वर्कआउट करते हैं वो साथ में मजेदार स्टोरीज करते हैं और साथ ही अच्छी यादें भी बनाते हैं. काश मैं यहां आपको ये समझा पाती लेकिन अब जल्द ही रात के खाने का समय होने वाला है और कुछ लोगों के पाचन के लिए यह अच्छा नहीं है. इसलिए फिलहाल के लिए मैं यही कह सकती हूं कि आप से जल्द ही जिम में मिलती हूं अनुराग कश्यप.. ट्राइसेप्स वर्सेस क्वाड्रीसेप्स.. चलो इस खेल को शुरू करें.' वैसे इस वीडियो को जब अनुराग कश्यप ने देखा तो उन्होंने जवाब दिया, 'तुम बहुत ही खराब हो.'

आप सभी को बता दें कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने एक साथ 2018 की रिलीज, 'मनमर्जियां' में काम किया है. इस फिल्म में विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन भी हैं. वैसे तापसी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दे चुकीं हैं.

इस उपन्यास ने 'चेतन भगत' को बनाया रातोरात युवा दिलों की धड़कन

इस एक्टर को बिलकुल नहीं भाया सलमान का गाना, कहा- 'खुद का करियर नष्ट कर देगा'

पालघर केस में अनुराग के आरोपों पर भड़के अशोक पंडित,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -