सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने की FBI से मुलाकात
सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने की FBI से मुलाकात
Share:

नई दिल्ली: शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में  दिल्ली पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम ने अमेरिका में FBI अफसरों से मुलाकात की है. टीम ने एफबीआई लैब से मौत की सही वजह जानने में मदद करने को कहा है. नवंबर 2015 में दी गई अपनी रिपोर्ट में एफबीआई ने सुनंदा की मौत के पीछे जहर की आशंका को खारिज कर दिया था.

जानकारी के अनुसार, सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले की जांच रही पुलिस टीम ने एफबीआई से उनकी मौत की असल वजह पूछी है. एफबीआई की रिपोर्ट में बताया गया था कि सुनंदा के शरीर में ‘खतरनाक रसायन’ मौजूद नहीं था. एफबीआई की रिपोर्ट में कहा गया था कि सुनंदा के विसरा के किसी भी सेंपल में कोई रेडियोएक्टिव पदार्थ नहीं था. हालांकि, रेडियोएक्टिव पदार्थ की मौजूदगी से पूरी तरह से इनकार भी नहीं किया गया था. रिपोर्ट में कहा गया था कि विसरा सेंपल के डिग्रेडेड होने की वजह से वे ठीक से ऐसे पदार्थ की मौजूदगी की स्टडी नहीं कर सके. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने एफबीआई से असल कारण जानने की कोशिश की है.

गौरतलब है की थरूर की पत्नी सुनंदा की लाश 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के होटल लीला पैलेस के सुइट नंबर 345 में मिली थी. मौत से एक दिन पहले सुनंदा और तरार में ट्विटर पर तीखी बहस हुई थी. सुनंदा ने तरार और थरूर के बीच अफेयर होने का आरोप लगाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -