सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: अदालत में बोला भाई, कहा- सुनंदा कभी नहीं कर सकती थी आत्महत्या
सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: अदालत में बोला भाई, कहा- सुनंदा कभी नहीं कर सकती थी आत्महत्या
Share:

नई दिल्ली: देश के हाई प्रोफाइल सुनंदा पुष्कर हत्याकांड मामले की सुनवाई दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में चल रही है। आज सुनवाई के दौरान राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनंदा के भाई आशीष दास ने अपने बयान में कहा कि वह (सुनंदा) शादीशुदा जिंदगी से खुश थीं, किन्तु अपने आखिरी दिनों में वह बहुत परेशान हुईं, लेकिन वह कभी भी ख़ुदकुशी करने के बारे में नहीं सोच सकती थीं।

वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से शशि थरूर के खिलाफ धारा 498ए और 306 के तहत आरोप तय करने का अनुरोध किया है। उल्लेखनीय है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में उनके पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर आरोपी है। बता दें कि कारोबार में अलग पहचान बना चुकीं सुनंदा पुष्कर का नाम उस समय चर्चा में आया था, जब 2010 में उनकी शादी कांग्रेस नेता शशि थरूर से हुई। 

शादी के कुछ सालों बाद ही 17 जनवरी, 2014 को सुनंदा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली के लीला पैलेस होटल से बरामद हुआ था। आपको बता दें कि पुलिस को सुनंदा की मौत की सूचना उनके पति शशि थरूर ने ही दी थी। शरूर ने पुलिस को बताया था कि सुनंदा सो रही थीं, काफी देर तक जगाने पर भी जब वह नहीं उठीं तो संदेह हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया।

सरकार ने जारी की असम NRC की अंतिम सूची, कांग्रेस ने बुलाई अहम बैठक

मनोज तिवारी ने दिया बड़ा बयान, कहा- दिल्ली में हालात खतरनाक

मप्र कांग्रेस अध्यक्ष बनने से 'दिग्गी राजा' ने किया इंकार, क्या अब सिंधिया को मिलेगी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -