मुश्किल में फंसा ये मशहूर अभिनेता, 7 दिनों के अंदर पुलिस के सामने होना होगा पेश
मुश्किल में फंसा ये मशहूर अभिनेता, 7 दिनों के अंदर पुलिस के सामने होना होगा पेश
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई और शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के मामले में बेंगलुरू पुलिस ने समन जारी किया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को देखे तो समन बीते मंगलवार को जारी हुआ है और 7 दिनों के अंदर सिद्धांत को बेंगलुरु पुलिस के इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर के सामने पेश होना है। बताया जा रहा है पुलिस उनसे सीसीटीवी फुटेज के वेरिफिकेशन के साथ ही उनके मोबाइल से लिए गए डेटा के बारे में पूछताछ करना चाहती है।

क्या है पूरा मामला - जी दरअसल सिद्धांत से ड्रग्स लेने के मामले में पूछताछ की जा रही है। बीते महीने एक पार्टी में चार अन्य लोगों के साथ उनका ब्लड टेस्ट पॉजिटिव आया था। उस पार्टी में कुल 35 लोग शामिल थे और सभी का ब्लड टेस्ट किया गया था। वहीं सिद्धांत सहित पांच लोगों के टेस्ट में यह संकेत मिले थे, कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। जी हाँ और इस मामले में सिद्धांत की गिरफ्तारी भी हो चुकी है, हालाँकि अभी वो बेल पर हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धांत ने पुलिस को कहा था कि एक आदमी ने उन्हें ड्रिंक दी थी और एक अन्य ने सिगरेट दी थी। हालाँकि वह यह नहीं जानते कि ड्रग्स उनके बॉडी में कैसे गया।

इस मामले में पुलिस ने सिद्धांत का मोबाइल भी जब्त कर लिया था और उसी में से कुछ डेटा रिट्राइव किया गया है। अब उसी को देखते हुए पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। काम के बारे में बात करें तो सिद्धांत कपूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' से की थी। जी हाँ और इस फिल्म के बाद सिद्धांत 'अगली', 'जज्बा', 'हसीना पारकर', 'पलटन', 'हैलो चार्ली' और 'चेहरे' जैसी फिल्मों में नजर आए थे जो बेहतरीन रहीं थीं। आखिरी बार सिद्धांत हाल में रिलीज हुई सीरीज 'भौकाल' में नजर आए थे।

Video: डंकी से सामने आया शाहरुख़ का धांसू लुक, आपने देखा क्या?

दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!

Shoking! नहीं रहे 'भाभीजी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते हुए हो गया निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -