Video: डंकी से सामने आया शाहरुख़ का धांसू लुक, आपने देखा क्या?
Video: डंकी से सामने आया शाहरुख़ का धांसू लुक, आपने देखा क्या?
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को आप सभी जल्द ही दमदार अंदाज में वापसी करते हुए देखने वाले हैं। जी दरअसल इस समय वह डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में शाहरुख ने अपनी फिल्म डंकी को लेकर जानकारी दी थी और इसके अलावा, शाहरुख खान की पठान से लेकर जवान तक, कई बैक-टू-बैक फिल्में आने वाली हैं। इन सभी के बीच फैंस केवल उनके लुक्स को देखने के लिए बेताब हैं जो हर फिल्म में अलग होने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आप सभी को बता दें कि लंदन शूटिंग के लिए पहुंचे शाहरुख खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कार में बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को बता दें शाहरुख खान डंकी फिल्म के एक सीक्वेंस को शूट करने के लिए लंदन में हैं। वहीं शूट के दौरान शाहरुख खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सेलेब्रिटी पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जी हाँ और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शाहरुख खान फैंस से छिपते हुए गाड़ी में बैठ रहे हैं। जी दरअसल वह भीड़ से दूर जाने की कोशिश में फटाफट अपनी कार में बैठ जाते हैं।

आप देख सकते हैं शाहरुख खान ने रेड जैकेट पहना है और इसी के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई है। वैसे अब तक इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है कि उनका ये लुक उनकी किसी फिल्म का है या नहीं? हालांकि, वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी की शूट से शाहरुख खान का लुक।’ वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान अपने लुक को छिपाते नजर आ रहे हों, बल्कि किंग खान इससे पहले भी कई मौकों पर फैंस से अपने लुक छिपाते देखे गए हैं। कुछ समय पहले अभिनेता शाहरुख खान ने फिल्म जवान से अपने लुक को शेयर किया था। उसमे वह दमदार अंदाज में नजर आए थे।

दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

मार्वल फिल्म निर्माता की पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -